Move to Jagran APP

संघ प्रचारक पर टिप्पणी, भाजपा नेता के पुत्र पर मुकदमा

आगरा एटा के जसराना में नगर पंचायत चुनाव के बाद छिड़ा विवाद

By JagranEdited By: Published: Thu, 28 Jun 2018 12:06 PM (IST)Updated: Thu, 28 Jun 2018 12:23 PM (IST)
संघ प्रचारक पर टिप्पणी, भाजपा नेता के पुत्र पर मुकदमा
संघ प्रचारक पर टिप्पणी, भाजपा नेता के पुत्र पर मुकदमा

आगरा(जागरण संवाददाता): एटा के जसराना में नगर पंचायत चुनाव के बाद छिड़ा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक भाजपा नेता के पुत्र ने चुनाव में टिकट वितरण को लेकर फेसबुक पर एक विवादास्पद पोस्ट कर दी। इसमें संघ के एक प्रचारक पर गंभीर आरोप लगाए हैं। इसके बाद भाजपाई मुखर हो गए। हालांकि पोस्ट को कुछ मिनट बाद हटा दिया गया। इधर चेयरमैन ने आरोपित के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

loksabha election banner

जसराना भाजपा के पूर्व नगर अध्यक्ष रतनपाल ¨सह चौहान के पुत्र पवन प्रताप ¨सह ¨हदू युवा वाहिनी के तहसील पदाधिकारी भी हैं। सोमवार रात को उनकी फेसबुक आइडी से एक पोस्ट डाली गई, जिसमें संघ प्रचारक पर भी आरोप लगाए गए थे। कुछ भाजपा नेताओं ने इस पोस्ट को देखा, तो इसका स्क्रीन शॉट ले लिया। हालांकि कुछ देर बाद ही पोस्ट हटा दी ग्रई। बताया जाता है कि पोस्ट फेसबुक आइडी पर करीब चार मिनट रही। मामला जसराना नगर पंचायत चेयरमैन अवनीश गुप्ता के पास पहुंचने पर उन्होंने पवन प्रताप ¨सह उर्फ शेरा चौहान के खिलाफ आइटी एक्ट में मुकदमा दर्ज करा दिया।

जसराना थाना प्रभारी उदल ¨सह ने कहा कि मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। इधर भाजपा पूर्व नगर अध्यक्ष रतनपाल ¨सह चौहान ने कहा कि हमने अपना जीवन भाजपा को मजबूत करने में लगा दिया। कुछ लोगों ने साजिश के तहत पुत्र को फंसाया है। फेसबुक आइडी हैग कर मुझे बदनाम करने के लिए पोस्ट डाली गई है।

हर बार गलतियां की हैं नजरअंदाज

नगर पंचायत अध्यक्ष अवनीश गुप्ता का कहना है कि पवन प्रताप ¨सह की गलतियों को हर बार नजरअंदाज किया, लेकिन हरकतें बंद नहीं हुई। सोमवार को तो मेरे साथ आरएसएस के प्रमुख पदाधिकारी के खिलाफ फेसबुक पर पोस्ट कर दिया, जो माफी के काबिल नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.