Move to Jagran APP

शातिर ने एटीएम बदल खाते से निकाली रकम

टेढ़ी बगिया स्थित एटीएम से एक शातिर ने एटीएम कार्ड बदलकर एक महिला के खाते से 12 हजार रुपये निकाल लिए

By JagranEdited By: Published: Fri, 20 Nov 2020 06:20 AM (IST)Updated: Fri, 20 Nov 2020 06:20 AM (IST)
शातिर ने एटीएम बदल खाते से निकाली रकम
शातिर ने एटीएम बदल खाते से निकाली रकम

आगरा, जागरण संवाददाता। टेढ़ी बगिया स्थित एटीएम से एक शातिर ने एटीएम कार्ड बदलकर एक महिला के खाते से 12 हजार रुपये निकाल लिए। महिला ने तहरीर दी है।

loksabha election banner

खंदौली निवासी मीना ने बताया कि बुधवार को टेड़ी बगिया पर एक एटीएम से रुपये निकालने गई थी। केबिन में पहले से एक युवक खड़ा था। मीना के मुताबिक एटीएम कार्ड स्वाइप करने पर रुपये नहीं निकले। इस पर पीछे खड़े युवक ने उसका एटीएम कार्ड चेक करने के बहाने लेकर बदल दिया। उस समय उसे इसका पता नहीं चला। कुछ देर बाद खाते से 12 हजार रुपये निकालने का मैसेज मोबाइल पर आया। धोखाधड़ी की शिकार मीना ने एत्माद्दौला थाने में तहरीर दी है। युवती ने की खुदकुशी

आगरा, जागरण संवाददाता। शाहदरा में गुरुवार को एक युवती ने खुदकुशी कर ली। शाहदरा निवासी लक्ष्मी (19 वर्ष) की सात दिसंबर को बरात आनी थी। परिवार के लोग उसकी शादी की तैयारी में जुटे थे। घर में खुशी का माहौल था। गुरुवार की सुबह आठ बजे स्वजन उसके कमरे में पहुंचे तो दरवाजे की चौखट में दुपट्टे से लक्ष्मी का शव लटका देखा। घर में कोहराम मच गया। जानकारी होने पर पुलिस पहुंच गई । स्वजन खुदकुशी का कारण नहीं बता सके। उनका पुलिस से कहना था कि लक्ष्मी ने अपने व्यवहार और बातचीत से उन्हें यह महसूस नहीं होने दिया कि वह किसी तरह के तनाव में थी। इंस्पेक्टर विनोद कुमार ने बताया स्वजन खुदकुशी का कारण नहीं बता सके हैं। तमंचा दिखाकर चार भैंस लाद ले गए

आगरा, जागरण संवाददाता। सदर के नौलक्खा क्षेत्र में बुधवार की आधी रात को पशु चोरों ने विनोद बघेल के यहां धावा बोल दिया। मेटाडोर में आए चोरों ने पशुओं के बाड़े का ताला तोड़ दिया वहां बंधी चार भैंसों का खोलकर ले जाने लगे। इस बीच आवाज सुनकर पड़ोस का एक युवक बाहर निकला तो चोरों ने उस पर तमंचा तान दिया। गोली मारने की धमकी देने पर दहशत के चलते युवक घर के अंदर चला गया। चोरों के जाने के बाद विनोद को घटना का पता चला। स्वजन ने बताया कि उसने चारों भैंस कर्ज लेकर खरीदी थीं। पीड़ित ने मामले में सदर थाने में तहरीर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.