Move to Jagran APP

Oil Mafia of Agra: तेल माफिया मनोज गोयल फिर कानून की गिरफ्त में, अब इस मामले में दर्ज हुआ मुकदमा

Oil Mafia of Agra तेल माफिया और उसके साथियों पर जानलेवा हमले का मुकदमा हुआ दर्ज। छत्ता में देर रात हुआ मुकदमा दर्ज तेल माफिया समेत तीन गिरफ्तार। अपने होटल में एंपोरियम संचालक को बंधक बनाकर की थी मारपीट।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Thu, 19 Nov 2020 03:42 PM (IST)Updated: Thu, 19 Nov 2020 03:42 PM (IST)
Oil Mafia of Agra: तेल माफिया मनोज गोयल फिर कानून की गिरफ्त में, अब इस मामले में दर्ज हुआ मुकदमा
तेल माफिया और उसके साथियों पर जानलेवा हमले का मुकदमा हुआ दर्ज।

आगरा, जागरण संवाददाता। तेल माफिया मनोज गोयल पर एक बार फिर कानून का शिकंजा कस गया। बुधवार रात उसे अपने होटल में एंपोरियम संचालक को बंधक बनाकर पीटा था। पुलिस ने उसके और साथियों के खिलाफ जानलेवा हमला समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। गुरुवार को उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

loksabha election banner

छत्ता क्षेत्र के फ्री गंज निवासी पवन जैन का फतेहाबाद रोड पर एंपोरियम और ज्वैलरी शोरूम है। पवन जैन ने जीवनी मंडी स्थित होटल ताज वे इन 19 नवंबर को एक सगाई समारोह के लिए बुक किया था। इस होटल का मालिक तेल माफिया मनोज गाेयल है। बुधवार रात आठ बजे पवन जैन होटल की व्यवस्थाएं देखने गए थे। वहां सफाई व्यवस्था अच्छी नहीं दिखी। उन्होंने होटल में बैठे मनोज गाेयल से इसकी शिकायत की। इसी पर मनोज गोयल और उसके मैनेजर समेत अन्य साथियों ने पवन को बंधक बनाकर मारपीट की थी और गाड़ी में तोड़फोड़ भी की। थाना पुलिस मामले को निपटाने की कोशिश कर रही थी। मगर, मामला उच्च अधिकारियों तक पहुंचा तब कार्रवाई हुई। देर रात पवन जैन की तहरीर पर छत्ता थाने में मनोज गोयल और उसके साथियों के खिलाफ जानलेवा हमला, बंधक बनाने और तोड़फोड़ करने की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया गया। मनोज गाेयल, उसके होटल का मैनेजर व एक अन्य पुलिस ने गिरफ्तार कर लिए हैं। अन्य की गिरफ्तारी को दबिश दी जा रही है।

पहले भी गुंडई में जेल गया था

तेल माफिया मनोज गाेयल ने चार वर्ष पहले हरीपर्वत क्षेत्र में एक महिला बैंक अधिकारी से अभद्रता की थी। विरोध करने पर महिला के स्वजन के साथ मारपीट की थी। इस मामले में जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज हुआ। मनोज गोयल को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा था। इसमें तत्कालीन पुलिस अधिकारी ने बाद में जानलेवा हमले की धारा हटवा दी थी। इसके बाद मनोज गोयल मथुरा रिफाइनरी की पाइप लाइन से तेल चोरी के मामले में जेल गया था। उसके खिलाफ मथुरा से गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की गई।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.