Move to Jagran APP

Accident at Agra Lucknow Expressway: आगरा में लखनऊ एक्सप्रेस वे पर खड़ी पीआरवी से टकराई कार, दो घायल

Accident at Agra Lucknow Expresswayलखनऊ एक्सप्रेस वे पर फतेहाबाद थाना क्षेत्र में माइल स्टोन 20 पर शनिवार को दोपहर पीआरवी 08 खड़ी थी। तभी लखनऊ की ओर से आ रही एक रिट्ज कार ने पीआरवी में पीछे से टक्कर मार दी।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Sat, 06 Mar 2021 03:56 PM (IST)Updated: Sat, 06 Mar 2021 03:56 PM (IST)
Accident at Agra Lucknow Expressway: आगरा में लखनऊ एक्सप्रेस वे पर खड़ी पीआरवी से टकराई कार, दो घायल
साइड में खड़ी पीआरवी से कार टकरा गई।

आगरा, जागरण संवाददाता। आगरा- लखनऊ एक्सप्रेस वे पर शनिवार दोपहर रोड साइड में खड़ी पीआरवी से कार टकरा गई। हादसे में कार सवार महिला और एक युवक चोटिल हो गए। वहीं वीआरवी और कार क्षतिग्रस्त हो गई।

loksabha election banner

लखनऊ एक्सप्रेस वे पर फतेहाबाद थाना क्षेत्र में माइल स्टोन 20 पर शनिवार को दोपहर पीआरवी 08 खड़ी थी। तभी लखनऊ की ओर से आ रही एक रिट्ज कार ने पीआरवी में पीछे से टक्कर मार दी। कार में बैठे इटावा के अशोक नगर निवासी पूरनमल और उनकी पत्नी शशि चोटिल हो गईं। गनीमत रही कि हादसे के समय पीआरवी में कोई पुलिसकर्मी नहीं था। इसलिए सभी सकुशल बच गए। हादसे में पीआरवी और कार क्षतिग्रस्त हो गई। लखनऊ एक्सप्रेस वे की मोबाइल वैन और पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों गाड़ियों को वहां से हटवाया गया। अचानक कार अनियंत्रित होने का कारण अभी स्पष्ट नहीं हुआ है। मगर, आशंका जताई जा रही है कि चालक के झपकी लगने से हादसा हुआ है। हादसे के बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई।लोगों ने घायलों को कार से बाहर निकाला। इसके बाद उन्हें अस्पताल भेजा गया।पीआरवी से कार टकराने के बाद मौके पर ट्रैफिक रुक गया। पुलिस ने दोनों वाहनों को रोड से हटाया, तब ट्रैफिक व्यवस्था सुचारू हो सकी। इंस्पेक्टर फतेहाबाद ने बताया कि पति-पत्नी के चोट लगी थी। प्राथमिक उपचार के बाद वे अपने घर चले गए।एक्सप्रेस वे पर अधिकतर हादसे टायर फटने और नींद आने के कारण ही होते हैं। चालक की छोटी सी लापरवाही जान पर भारी पड़ जाती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.