Move to Jagran APP

कानून व्‍यवस्‍था के सवाल को कुछ इस अंदाज में टाल गए भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष Agra News

भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष स्‍वतंत्र देव सिंह वृंदावन मथुरा मार्ग स्थित श्रीपाद बाबा गोशाला पहुंचेेे।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Mon, 18 Nov 2019 02:14 PM (IST)Updated: Mon, 18 Nov 2019 02:14 PM (IST)
कानून व्‍यवस्‍था के सवाल को कुछ इस अंदाज में टाल गए भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष Agra News

आगरा, जेएनएन। प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था के सवाल पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव राधे-राधे करते नजर आए। जबकि पिछले दिनों प्रदेश सरकार में राज्यमंत्री स्वाति सिंह द्वारा सीओ को डांटे जाने के सवाल पर हिदायत देते हुए कहा कि हम सभी को अपनी बातों में मिठास रखने की जरूरत है। तो अफसरों को भी सरकार की योजनाओं को गरीब जनता तक पहुंचाए जाने में तत्पर रहने की सलाह दे डाली।

loksabha election banner

वृंदावन मथुरा मार्ग स्थित श्रीपाद बाबा गोशाला में सोमवार को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव ने प्रदेश की राज्यमंत्री स्‍वाति सिंह द्वारा सीओ को डांटे जाने के सवाल पर कहा सरकार और संगठन का दायित्व है कि सत्ता के समय गरीबों की सेवा करना और गरीबों की योजनाएं उन तक पहुंचे और उन्हें योजनाओं का लाभ मिले। किसी गरीब को तकलीफ न हो और कष्ट न हो। यही सभी का लक्ष्य है। अगर थोड़ी बहुत कोई बात होती है तो हम सब को सिर पर वर्क और मुंह में शक्कर रख ठंडे दिमाग से सोच विचार कर ही मीठा बोलना चाहिए। उन्होंने कहा संगठन की चुनाव प्रक्रिया निरंतर जारी है। इसके अलावा एमएलसी चुनाव के लिए कार्यकर्ताओं से अधिक से अधिक स्नातक मतदाताओं के फार्म जमा करवाने की स्वतंत्रदेव ने अपील की।

इससे पूर्व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने गोशाला में गोपूजन कर भगवान भोलेनाथ का भी पूजन किया और ठा. बांकेबिहारी मंदिर पहुंचकर दर्शन व पूजा अर्चना की। पूर्व पालिकाध्यक्ष मुकेश गौतम समेत अनेक लोग मौजूद रहे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.