Move to Jagran APP

आगरा में गणतंत्र दिवस से पहले पुलिस ने बढ़ाई सतर्कता, दीवानी और बाजारों में की चेकिंग

गणतंत्र दिवस को देखते हुए शहर में पुलिस प्रशासन सतर्क है। पुलिस गणतंत्र दिवस से पहले ताजमहल और आगरा किला समेत अन्य ऐतिहासिक इमारतों के आसपास भी सघन चेकिंग कर रही है। मंगलवार को यहां संदिग्ध व्यक्तियों और वस्तुओं की चेकिंग की जाएगी।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Mon, 24 Jan 2022 03:43 PM (IST)Updated: Mon, 24 Jan 2022 03:43 PM (IST)
आगरा में गणतंत्र दिवस से पहले पुलिस ने बढ़ाई सतर्कता, दीवानी और बाजारों में की चेकिंग
गणतंत्र दिवस को देखते हुए दीवानी पर पुलिस चैकिंग करते हुए।

आगरा, जागरण संवाददाता। गणतंत्र दिवस से पहले पुलिस ने सतर्कता बढ़ा दी है। सोमवार दोपहर में पुलिस ने शहर में बाजारों, रेलवे स्टेशन और बस स्टैंड पर चेकिंग की। इसके साथ ही दीवानी में भी सघन चेकिंग की गई।

loksabha election banner

गणतंत्र दिवस को देखते हुए शहर में पुलिस प्रशासन सतर्क है। सोमवार को न्यू आगरा पुलिस ने दीवानी में चेकिंग की। इस दौरान दीवानी में प्रवेश करने से पहले लोगों के बैग चेक किए गए। डीएफएमडी से होकर लाेगों को गुजारा गया और एचएमएमडी से भी चेकिंग की गई। एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि शाम को होटलों, रेस्टोरेंट, बस स्टैंड और रेलवे स्टेशनों पर भी चेकिंग की जाएगी। संदिग्ध व्यक्तियों और वस्तुओं की चेकिंग की जा रही है। मंगलवार को भी चेकिंग अभियान जारी रहेगा। एसपी सिटी विकास कुमार ने शहर के स्कूल संचालकों के साथ बैठक करके उनके यहां होने वाले आयोजनों की भी जानकारी ली है। कोविड संक्रमण की आशंका को देखते हुए इस समय स्कूल बंद हैं। ऐसे में कोविड प्रोटोकाल का पालन करते हुए आयोजन करने के ही निर्देश हैं। सभी को स्पष्ट संदेश दे दिया गया है।

एेतिहासिक इमारतों के आसपास भी चेकिंग

पुलिस गणतंत्र दिवस से पहले ताजमहल और आगरा किला समेत अन्य ऐतिहासिक इमारतों के आसपास भी सघन चेकिंग कर रही है। मंगलवार को यहां संदिग्ध व्यक्तियों और वस्तुओं की चेकिंग की जाएगी। एसएसपी ने लोगों से अपील की है कि अगर उन्हें किसी क्षेत्र में कोई संदिग्ध व्यक्ति या वस्तु दिखाई दे तो तत्काल इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम में दें। उन्होंने यह भी चेतावनी दी है कि किसी भी तरह की अफवाह न फैलाएं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.