This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

बरहन पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़, कई घंटे कांबिंग

बड़ी वारदात की फिराक में हाथरस से आगरा आने की थी सूचना आंवलखेड़ा-जलेसर मार्ग पर बदमाशों ने की फायरिग पुलिस ने किया पीछा

JagranSun, 01 Nov 2020 06:05 AM (IST)
बरहन पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़, कई घंटे कांबिंग

जेएनएन, आगरा। बरहन में बड़ी वारदात की फिराक में आए बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़ हो गई। पुलिस पर फायरिग करते हुए बदमाश अपनी बाइक छोड़ पैदल ही सहपऊ रजबहा के पास होते हुए भाग निकले। बरहन, एत्मादपुर और खंदौली थाने की पुलिस ने कई घंटे तक नगला बेल इलाके में कांबिंग की। एक बदमाश को हिरासत में लिए जाने की सूचना है। हालांकि पुलिस ने आधिकारिक बयान में उसकी गिरफ्तारी से इन्कार किया है।

सीओ एत्मादपुर अर्चना सिंह ने बताया कि एसओ बरहन कुलदीप दीक्षित को सूचना मिली थी कि कुछ बदमाश बड़ी वारदात को अंजाम देने हाथरस की तरफ से आगरा जा रहे हैं। इस पर बरहन में जगह-जगह चेकिंग शुरू करा दी गई। आंवलखेड़ा-जलेसर मार्ग पर देरशाम पुलिस ने बाइक सवार तीन लोगों को रुकने का इशारा किया तो उन्होंने टीम पर फायरिग शुरू कर दी। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की और पीछा किया तो वे बाइक छोड़ कर भागने लगे। करीब पांच किमी दूर जाकर एक को पकड़ने की जानकारी मिली है। अन्य बदमाश अपने कपड़े फेंककर भाग निकले। पुलिस ने उनकी काली स्प्लेंडर, जैकेट, पैंट और शर्ट बरामद कर लिए हैं। सीओ का कहना है कि फरार बदमाशों की तलाश में कांबिंग जारी है।

Edited By Jagran

आगरा में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

blinkLIVE

Saridon #NoMoreHidingHeadaches विषय पर चर्चा

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!