Move to Jagran APP

बरहन पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़, कई घंटे कांबिंग

बड़ी वारदात की फिराक में हाथरस से आगरा आने की थी सूचना आंवलखेड़ा-जलेसर मार्ग पर बदमाशों ने की फायरिग पुलिस ने किया पीछा

By JagranEdited By: Published: Sun, 01 Nov 2020 06:05 AM (IST)Updated: Sun, 01 Nov 2020 06:05 AM (IST)
बरहन पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़, कई घंटे कांबिंग
बरहन पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़, कई घंटे कांबिंग

जेएनएन, आगरा। बरहन में बड़ी वारदात की फिराक में आए बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़ हो गई। पुलिस पर फायरिग करते हुए बदमाश अपनी बाइक छोड़ पैदल ही सहपऊ रजबहा के पास होते हुए भाग निकले। बरहन, एत्मादपुर और खंदौली थाने की पुलिस ने कई घंटे तक नगला बेल इलाके में कांबिंग की। एक बदमाश को हिरासत में लिए जाने की सूचना है। हालांकि पुलिस ने आधिकारिक बयान में उसकी गिरफ्तारी से इन्कार किया है।

loksabha election banner

सीओ एत्मादपुर अर्चना सिंह ने बताया कि एसओ बरहन कुलदीप दीक्षित को सूचना मिली थी कि कुछ बदमाश बड़ी वारदात को अंजाम देने हाथरस की तरफ से आगरा जा रहे हैं। इस पर बरहन में जगह-जगह चेकिंग शुरू करा दी गई। आंवलखेड़ा-जलेसर मार्ग पर देरशाम पुलिस ने बाइक सवार तीन लोगों को रुकने का इशारा किया तो उन्होंने टीम पर फायरिग शुरू कर दी। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की और पीछा किया तो वे बाइक छोड़ कर भागने लगे। करीब पांच किमी दूर जाकर एक को पकड़ने की जानकारी मिली है। अन्य बदमाश अपने कपड़े फेंककर भाग निकले। पुलिस ने उनकी काली स्प्लेंडर, जैकेट, पैंट और शर्ट बरामद कर लिए हैं। सीओ का कहना है कि फरार बदमाशों की तलाश में कांबिंग जारी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.