Move to Jagran APP

Water Crisis in Agra: आवास विकास और दयालबाग में सुबह नहीं हुई जल आपूर्ति

Water Crisis in Agra लाखों लोगों को दिक्कतों का करना पड़ रहा सामना। दोनों क्षेत्रों में पाइप लाइन को जोड़ने का चल रहा है कार्य। जल संस्थान की टीम यह कार्य आज तीसरे पहर 300 बजे तक पूरा कर लेगी।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Fri, 20 Nov 2020 10:08 AM (IST)Updated: Fri, 20 Nov 2020 10:08 AM (IST)
Water Crisis in Agra: आवास विकास और दयालबाग में सुबह नहीं हुई जल आपूर्ति
दोनों क्षेत्रों में पाइप लाइन को जोड़ने का चल रहा है कार्य।

आगरा, जागरण संवाददाता। आवास विकास के सभी सेक्टर और दयालबाग में शुक्रवार सुबह जल आपूर्ति नहीं हुई। इससे लाखों लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा। दोनों ही क्षेत्रों में पाइपलाइन की मरम्मत का कार्य चल रहा है । जल संस्थान की टीम यह कार्य आज तीसरे पहर 3:00 बजे तक पूरा कर लेगी।

loksabha election banner

जल निगम द्वारा आवास विकास सेक्टर 1 में सीवर लाइन बिछाई जा रही है। गुरुवार शाम जेसीबी की टक्कर से 8 इंच की पानी की लाइन टूट गई । इससे लाखों लीटर गंगाजल बर्बाद हुआ। साथ ही पूरे आवास विकास की जलापूर्ति ठप हो गई । जल संस्थान की टीम में रात भर कार्य किया लेकिन यह अभी तक पूरा नहीं हुआ है । इससे शुक्रवार सुबह जलापूर्ति नहीं हो सकी हालांकि जल संस्थान ने टैंकरों से पानी की आपूर्ति की। इसी तरह से दयालबाग में भी जल आपूर्ति न होने से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा।

सबमर्सिबल से लोगों ने भरा पानी

आवास विकास को दयालबाग क्षेत्र में लोगों ने पड़ोसियों को सबमर्सिबल से पानी भरवाया। जल बाग 100 फुटा रोड निवासी सुमित सिंह ने बताया कि गुरुवार सुबह पानी का टैंकर आया था इसके बाद कोई टैंकर जल संस्थान ने नहीं भेजा है।

आज शाम को जलापूर्ति के आसार

जल संस्थान के महाप्रबंधक आर एस यादव का कहना है कि शाम से आवास विकास और दयालबाग में जलापूर्ति शुरू हो जाएगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.