Move to Jagran APP

Attack on MLA: जलेसर विधायक के घर हारी प्रधान पद की प्रत्याशी के समर्थकों का हमला

Attack on MLA पुलिस के पहुंचने से पहले ही हमलावर भाग निकले। पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। हमलावरों की तलाश की जा रही है। विधायक समेत परिवार के तीन लोग कारोना पाजिटिव होने के कारण होमआइसोलेशन में हैं ।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Mon, 03 May 2021 04:16 PM (IST)Updated: Mon, 03 May 2021 04:16 PM (IST)
Attack on MLA: जलेसर विधायक के घर हारी प्रधान पद की प्रत्याशी के समर्थकों का हमला
जलेसर विधायक के घर में हुइ तोड़फोड़ के बाद का दृश्य।

आगरा, जेएनएन। एटा जिले में जलेसर के भाजपा विधायक संजीव दिवाकर के घर पर प्रधान पद का चुनाव हारी महिला प्रत्याशी के समर्थकों ने हमला कर दिया। घर में तोड़फोड़ की गई और जो भी मिला उसे पीटा गया। पुलिस के पहुंचने से पहले ही हमलावर भाग निकले। पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। हमलावरों की तलाश की जा रही है। विधायक समेत परिवार के तीन लोग कारोना पाजिटिव होने के कारण होमआइसोलेशन में हैं उन्हें कमरा बंद कर जान बचानी पड़ी।

loksabha election banner

ग्राम पंचायत 12 समसपुर अनुसूचित जाति के लिए आरक्षित थी जिस पर महिला रजनीश ने प्रधान पद का चुनाव लड़ा वह तीन वोट से हार गई। रविवार को मतगणना स्थल पर भी रजनीश औरं उसके परिवार वालों ने विवाद किया था। कोई सुनवाई न होने पर सोमवार को गांव के बुजुर्ग प्रभात सिंह कुशवाह ने विधायक के घर पहुंचकर सारी बात बताई तो विधायक ने कह दिया कि चुनाव निष्पक्ष एवं पारदर्शिता के साथ कराए जा रहे हैं तथा पुर्नमतगणना नहीं हो सकती। एक क्षेत्र पंचायत सदस्य मात्र 1 मतों से पराजित हुआ था उसकी पुन: काउंटिंग नहीं हो पाई थी। इस बात को लेकर बाहर खड़ी महिला पुरुषों की भीड़ नाराज हो गई। लोग विधायक के घर में घुस पड़े और खिड़की दरवाजे, गमले व कुर्सियां तोड़ डालीं। मौके पर मौजूद टेंट व्यवसाई गिर्राज सिंह ने विरोध किया तो उसके कपड़े फाड़ दिए और मारपीट की। इस दौरान विधायक ने अंदर से कमरा बंद कर लिया और पुलिस को फोन कर दिया। सूचना मिलते ही भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया मगर तब तक हमलावर भाग गए। पुलिस के हाथ घटना के कुछ वीडियो भी लगे हैं जिनमें हमलावरों के चेहरे साफ दिखाई दे रहे हैं। अभी मामले की तहरीर कोतवाली नहीं पहुंची है। एएसपी ओपी सिंह ने बताया कि हमलावरों की तलाश की जा रही है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है, हमलावरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.