Move to Jagran APP

हिन्दू युवा वाहिनी जिलाध्यक्ष पर Highway पर बोला जानलेवा हमला Agra News

आधा दर्जन से अधिक अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मुकदमा। चेन लूटने और पुलिस पर एक हमलावर को छोडऩे का आरोप।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Tue, 14 Jan 2020 08:28 AM (IST)Updated: Tue, 14 Jan 2020 08:28 AM (IST)
हिन्दू युवा वाहिनी जिलाध्यक्ष पर Highway पर बोला जानलेवा हमला Agra News
हिन्दू युवा वाहिनी जिलाध्यक्ष पर Highway पर बोला जानलेवा हमला Agra News

आगरा, जेएनएन। हिंदू युवा वाहिनी के जिलाध्‍यक्ष पर उस समय हमला बोला गया, जब वे घर से न्‍यायालय जा रहे थे। जिलाध्यक्ष के साथ आधा दर्जन से अधिक युवकों ने मारपीट करते हुए गला घोंटने की कोशिश भी की। इस मामले में आधा दर्जन से अधिक अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

loksabha election banner

हिन्दू युवा वाहिनी जिलाध्यक्ष संजय प्रताप सिंह जादौन निवासी पंचवटी कालोनी टूंडला पेशे से अधिवक्ता हैं। सोमवार को करीब पौने दस बजे अपने जूनियर ध्रुवराज सिंह एड. निवासी टूंडली के साथ कार से घर से फीरोजाबाद कोर्ट जा रहे थे। फीरोजाबाद रोड स्थित महावीर उपवन कॉलोनी के सामने सर्विस रोड पर लाल रंग की पल्सर से आए तीन युवकों ने गाली-गलौज करते हुए मारपीट शुरु कर दी। आरोप है कि इसी दौरान तीन बाइकों पर सात-आठ अन्य लोग वहां आ गए। उन्होंने भी उनके साथ मारपीट की। गले में मफलर डालकर जान से मारने का प्रयास किया। ध्रुवराज सिंह ने बचाने का प्रयास किया तो उन्हें भी धमकाने लगे। गले में पड़ी चेन तोड़कर वहां से फरार हो गए। पीडि़त ने अज्ञात के विरुद्ध लूट व मारपीट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है। अधिवक्ता का आरोप है कि पुलिस ने जांच के बाद घटना में शामिल पप्पू दूधिया निवासी सरस्वती नगर को पकड़ा था, लेकिन उसे छोड़ दिया। एसएसआइ प्रभाकर सागर का कहना है कि गाड़ी आमने-सामने आ जाने को लेकर विवाद में मारपीट हुई थी। चेन लूट का आरोप गलत है। मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। पप्पू दोषी होगा तो संबंधित धाराओं में गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

दोनों ही पक्षों का दबाव

इस घटना के बाद दोनों ही पक्ष दबाव बनाने में जुटे हैं। पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है। यह भी देखा जा रहा है कि कहीं कोई पुरानी रंजिश के चलते तो हमला नहीं किया गया। इधर पैरोकारी के लिए राजनीतिक व्‍यक्तियों के फोन भी पहुंच रहे हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.