Move to Jagran APP

आगरा में बड़ी लूट, हथियारों के बल पर व्यापारी की पत्नी और बेटे को बनाया बंधक, ले उड़े 12 लाख

घटना की जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। आसपास बदमाशों की तलाश की लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं मिला। व्यापारी ने 12 लाख रुपये की लूट की जानकारी दी है। सीसीटीवी कैमरे में रिकार्डिंग मिली है। इसके आधार पर बदमाशों की तलाश की जा रही है।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Mon, 03 Jan 2022 07:33 PM (IST)Updated: Mon, 03 Jan 2022 07:33 PM (IST)
आगरा में बड़ी लूट, हथियारों के बल पर व्यापारी की पत्नी और बेटे को बनाया बंधक, ले उड़े 12 लाख
लूट के बाद विलाप करतीं व्यापारी की पत्नी।

आगरा, जागरण संवाददाता। आगरा के कमला नगर क्षेत्र में बदमाशों ने सोमवार शाम को दुस्साहसिक वारदात को अंजाम दिया। व्यापारी की पत्नी को मुंह पर टेप लगाकर घर में बंधक बना लिया। इसके बाद वहां बेटा पहुंचा तो उसकी कनपटी पर तमंचा तानकर उसे भी घर में बंद कर दिया। थैले में रुपये और नकदी भरकर बदमाश मौके से भाग गए। आसपास के लोगों के पीछा करने पर एक बदमाश ने फायर भी किया। घटना के बाद भागते बदमाशों की सीसीटीवी कैमरे में रिकार्डिंग हो गई है।व्यापारी के स्वजन ने 12 लाख रुपये की लूट बताई है।

loksabha election banner

कमला नगर के भगवान नगर में सुनील अग्रवाल का घर है। सोमवार शाम साढ़े छह बजे घर में व्यापारी की पत्नी को बदमाशों ने बंधक बना लिया। उनके मुंह पर टेप लगाकर कमरे में बंद कर दिया। घर से लूटपाट करके बदमाशों ने नकदी और गहने थैले में भर लिए। थोड़ी देर बाद सुनील अग्रवाल का बेटा भी घर में पहुंच गया। उसके हाथ में भी नकदी थी। उसकी कनपटी पर तमंचा लगाकर बदमाशों ने नकदी से भरा बैग लूट लिया। इसके थोड़ी देर बाद ही व्यापारी की बेटी घर में घुसी।उसे धक्का मारने के बाद बदमाश वहां से भाग निकले। चीख पुकार सुनकर आसपा सके लोग बाहर जमा हाे गए। उन्होंने बदमाशों का पीछा किया तो एक बदमाश ने भागते समय पिस्टल निकालकर फायर कर दिया। इसके बाद लोग पीछे ही रुक गए। घटना की जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। आसपास बदमाशों की तलाश की, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं मिला। व्यापारी ने 12 लाख रुपये की लूट की जानकारी दी है। एसपी सिटी विकास कुमार का कहना है कि व्यापारी के परिवार को बंधक बनाकर 12 लाख रुपये की लूट की जानकारी मिली है। सीसीटीवी कैमरे में रिकार्डिंग मिली है। इसके आधार पर बदमाशों की तलाश की जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.