Move to Jagran APP

आजम खां के खिलाफ कोर्ट पहुंचे अमित जानी, दाऊद के गुर्गों से धमकी दिलाने का आरोप

उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष अमित जानी ने आज आजम खां के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए सीजेएम कोर्ट गौतम बुद्धनगर में प्रार्थना पत्र दिया है।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Thu, 20 Sep 2018 04:58 PM (IST)Updated: Thu, 20 Sep 2018 05:09 PM (IST)
आजम खां के खिलाफ कोर्ट पहुंचे अमित जानी, दाऊद के गुर्गों से धमकी दिलाने का आरोप
आजम खां के खिलाफ कोर्ट पहुंचे अमित जानी, दाऊद के गुर्गों से धमकी दिलाने का आरोप

आगरा (जेएनएन)। लखनऊ में बसपा प्रमुख मायावती की मूर्ति को तोडऩे के बाद चर्चा में आए उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष अमित जानी अब फिर चर्चा में हैं। अमित जानी ने अब समाजवादी पार्टी के नेता आजम खां के खिलाफ केस दर्ज कराने को लेकर सीजेएम की कोर्ट में प्रार्थना पत्र दिया है।

loksabha election banner

उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष अमित जानी ने आज आजम खां के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए सीजेएम कोर्ट गौतम बुद्धनगर में प्रार्थना पत्र दिया है। जिसमें दाऊद इब्राहिम के गुर्गों से फोन पर जान से मारने की धमकी दिलाने का आरोप लगाया है। नोएडा में सेक्टर 15 ए नवासी अमित जानी का आरोप है कि वह 30 अगस्त को राज्यसभा सांसद अमर सिंह के साथ रामपुर गए थे।

पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में सपा नेता आजम खां के खिलाफ होने वाली प्रेसवार्ता शामिल हुए थे। जिसमें उन्होंने आजम खां के भड़काऊ बयानों के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर करने की बात प्रेस वार्ता में कही थी। इसी को लेकर सपा नेता आजम खां उनके प्रति शत्रुता का भाव रखते हैं। नौ सितम्बर की रात करीब एक बजकर 21 मिनट पर उनके मोबाइल पर कॉल आई। कॉल करने वाले शख्स ने कहा कि वह दुबई से माफिया डॉन दाऊद इब्राहिम का गुर्गा बोल रहा है। कॉल करने वाले शख्स ने कहा कि यदि तुमने आजम खां के खिलाफ बयान देना बंद नहीं किया तो वह पूरी एके 47 उनके शरीर के अंदर उड़ेल देगा। इसके बाद फोन कट गया।

उन्होंने कोतवाली सेक्टर 20 में दाऊद इब्राहिम, आजम खां और कॉल करने वाले अज्ञात शख्स के खिलाफ हत्या करने की धमकी देने के आरोप की तहरीर दी है। तहरीर के साथ कॉल रिकॉर्डिग की सीडी भी दी थी। पुलिस ने कॉल करने वाले नंबर की जांच का बहाना बना कर तहरीर रख ली और अभी तक रिपोर्ट दर्ज नहीं की है। इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए गुरुवार को सीजेएम गौतम बुद्धनगर के न्यायालय में प्रार्थना पत्र दिया है। न्यायालय ने प्रार्थना पत्र स्वीकार करते हुए थाना सेक्टर 20 थाना पुलिस से 28 सितंबर तक इस मामले में आख्या तलब की है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.