Move to Jagran APP

Akshay Kumar At Tajmahal: अक्षय कुमार और सारा अली खान पहुंचे ताजमहल, 'अतरंगी रे' की हो रही है शूटिंग

ताजमहल में शुरू हुई फिल्म की शूटिंग। रायल गेट पर रस्सी बांधकर पर्यटकों का प्रवेश रोका। अक्षय कुमार और शूटिंग को देखने को पर्यटकों में दिखा क्रेज। अभिनेत्री सारा अली खान के साथ ताजमहल में फिल्माए जाने हैं दृश्य।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Mon, 21 Dec 2020 10:45 AM (IST)Updated: Mon, 21 Dec 2020 12:11 PM (IST)
Akshay Kumar At Tajmahal: अक्षय कुमार और सारा अली खान पहुंचे ताजमहल, 'अतरंगी रे' की हो रही है शूटिंग
सोमवार सुबह ताजमहल पर पहुंचेे अभिनेता अक्षय कुमार एवं अभिनेत्री सारा अली खान।

आगरा, जागरण संवाददाता। फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार सोमवार सुबह ताजमहल पहुंचे। उन्हें देखते ही प्रशंसकों की भीड़ जुट गई। बाउंसर और सुरक्षाकर्मी उन्हें घेरे में स्मारक के अंदर ले गए। अक्षय यहां फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग में भाग लेने आए हैं। इस फिल्म की शूटिंग को सारा अली खान भी आगरा आई हुई हैं। फिल्म की शूटिंग की शुरुआत ताजमहल में रायल गेट से हुई।

loksabha election banner

फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग के लिए ताजमहल में शूटिंग यूनिट ने स्मारक खुलने के साथ ही सामान पहुंचाना शुरू कर दिया था। रायल गेट पर वीडियो प्लेटफार्म से आगे शूटिंग नहीं हो सकती है, इसलिए वीडियो प्लेटफार्म पर सभी उपकरण सेट किए गए। अक्षय कुमार सुबह करीब नौ बजे ताजमहल पहुंचे। पूर्वी गेट से उन्होंने स्मारक में प्रवेश किया। स्मारक में प्रवेश के बाद उन्होंने सीआइएसएफ जवानों से मुलाकात की और उनके साथ फोटो खिंचवाया। इसके बाद वो शूटिंग की तैयारियां देखने लगे। अक्षय कुमार का क्रेज ताजमहल देखने आए पर्यटकों में भी दिखाई दिया, लेकिन बाउंसर व सुरक्षाकर्मियों ने उन्हेंं किसी के नजदीक नहीं जाने दिया। ताजमहल में अक्षय कुमार और सारा अली खान पर कई दृश्य फिल्माए जाने हैं। अक्षय कुमार रविवार रात आगरा पहुंचे थे, जबकि सारा अली खान रविवार शाम ही आगरा आ गई थीं। इससे पूर्व अक्षय कुमार ने मुंबई में मुख्यमंत्री याेगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी।

रायल गेट के सामने बांधी रस्सी

फिल्म की शूटिंग रायल गेट पर हो रही है। पर्यटक रायल गेट से होते हुए वीडियो प्लेटफार्म पर पहुंचते हैं तो ताजमहल का मोहक नजारा सामने होता है। शूटिंग यूनिट द्वारा रायल गेट पर फोरकोर्ट की तरफ रस्सी बांधकर पर्यटकों का प्रवेश रोक दिया गया। पर्यटकों को गेट के बराबर से स्थित निकास द्वार से प्रवेश दिया गया। इसे लेकर पर्यटक काफी निराश नजर आए। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.