Move to Jagran APP

कलक्ट्रेट परिसर में अधिवक्ता पर हमले में दो आरोपित गिरफ्तार

वैभव गौतम को मारपीट चाचा को श्रेयांश को भगाने के आरोप में पकड़ाअधिवक्ता राहुल उपाध्याय पर बोला था हमला

By JagranEdited By: Published: Fri, 12 Mar 2021 05:15 AM (IST)Updated: Fri, 12 Mar 2021 05:15 AM (IST)
कलक्ट्रेट परिसर में अधिवक्ता पर हमले में दो आरोपित गिरफ्तार
कलक्ट्रेट परिसर में अधिवक्ता पर हमले में दो आरोपित गिरफ्तार

आगरा, जागरण संवाददाता। कलक्ट्रेट परिसर में बुधवार को अधिवक्त पर हमला बोलकर लहूलुहान करने के एक आरोपित समेत दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपित श्रेयांश के चाचा को पुलिस ने उसे भागने में मदद करने पर गिरफ्तार किया। दोनों आरोपितों को गुरुवार को अदालत में प्रस्तुत किया गया।

loksabha election banner

एत्मादपुर के कुबेरपुर निवासी अधिवक्ता राहुल उपाध्याय पर बुधवार को कलक्ट्रेट परिसर में हमला बोल दिया गया था। उन्हें बेसबाल के बैट और डंडों से पीटकर लहूलुहान कर दिया गया था। घायल अधिवक्ता ने श्रेयांश गौतम, दर्श गौतम, वैभव गौतम और श्रेयांश के चाचा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।

इंस्पेक्टर नाई की मंडी ने बताया कि वैभव गौतम और सुनील को गिरफ्तार किया गया है। सुनील मुख्य आरोपित श्रेयांश का चाचा है। उसने पुलिस के पहुंचने पर श्रेयांश को भगा दिया था। इसके चलते उस पर आरोपित को भगाने की कार्रवाई की गई है। वहीं, वैभव गौतम लूट और जानलेवा हमले का आरोपित है। बुधवार की रात को पुलिस ने ताबड़तोड़ कई जगहों पर दबिश दी , लेकिन आरोपित हाथ नहीं आए। इंस्पेक्टर ने बताया कि श्रेयांश और दर्श गौतम की गिरफ्तारी के भी प्रयास किए जा रहे हैं । कलक्ट्रेट परिसर में हुई घटना की जांच करेगी समिति

आगरा: एडवोकेट वेलफेयर एसोसिएशन, कलक्ट्रेट की गुरुवार को टीपी सिंह चौहान की अध्यक्षता में बैठक हुई। इसमें बुधवार को अधिवक्ता से मारपीट की घटना को गंभीरता से लिया गया। बैठक में इस पर भी विचार किया गया कि कलक्ट्रेट परिसर में इन्हीं दोनों पक्ष के बीच बार-बार मारपीट क्यों होती है। इस पर विचार करने के लिए उत्तर प्रदेश बार कौंसिल के पूर्व अध्यक्ष जेके पाठक व एडवोकेट वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष टीपी सिंह चौहान की संयुक्त अध्यक्षता में एक समिति गठित की गई है। जांच कमेटी पूरे प्रकरण की सभी पहलुओं से विस्तृत जांच करेगी। अपनी जांच रिपोर्ट वह उत्तर प्रदेश बार कौंसिल को भेजकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करेगी। बैठक में जेके पाठक, बीएन तेहरिया, सतेंद्र यादव, निर्भय गुप्ता, चौधरी धर्मवीर सिंह, श्याम सुंदर शर्मा आदि अधिवक्ता मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.