Move to Jagran APP

हरीपर्वत क्षेत्र की अवैध पार्किंग पर चला पुलिस का डंडा

जागरण संवाददाता, आगरा: हरीपर्वत क्षेत्र के संजय प्लेस और शाह मार्केट में चल रहीं अवैध पार्किंग पर ब

By JagranEdited By: Published: Thu, 29 Mar 2018 12:14 AM (IST)Updated: Thu, 29 Mar 2018 12:14 AM (IST)
हरीपर्वत क्षेत्र की अवैध  पार्किंग पर चला पुलिस का डंडा
हरीपर्वत क्षेत्र की अवैध पार्किंग पर चला पुलिस का डंडा

जागरण संवाददाता, आगरा: हरीपर्वत क्षेत्र के संजय प्लेस और शाह मार्केट में चल रहीं अवैध पार्किंग पर बुधवार को पुलिस का डंडा चला। एसपी सिटी कुंवर अनुपम सिंह ने पुलिस फोर्स के साथ छापा मारकर मौके से सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया। इनके खिलाफ पुलिस ने अपनी ओर से चौथ वसूली दो मुकदमे दर्ज कर लिए हैं।

loksabha election banner

एसपी सिटी कुंवर अनुपम सिंह फोर्स के साथ दोपहर 12.30 बजे संजय प्लेस स्थित रमन प्लाजा पहुंचे। यहां पार्किंग में चार युवक वसूली कर रहे थे। पुलिस को देखकर दो युवक भाग गए। मौके से पुलिस ने दो को गिरफ्तार कर लिया। यहां से एसपी सिटी एलआइसी बिल्डिंग के पास पहुंचे। यहां भी अवैध पार्किंग से वसूली कर रहे एक युवक को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद उन्होंने शाह मार्केट में छापा मारा। यहां सिटी प्लाजा और कैलाश प्लाजा के सामने सड़क पर पार्किंग बनाकर वसूली की जा रही थी। पुलिस ने दो लोगों को दबोच लिया। मौके से पार्किंग की रसीदें और टोकन भी बरामद कर लिए। यहां कार्रवाई के बाद एसपी सिटी अंजना सिनेमा के सामने पहुंचे। यहां एमजी रोड के किनारे अवैध पार्किंग संचालित हो रही थी। इसे भी बंद करा दिया। हरीपर्वत थाने में पुलिस ने अपनी ओर से चौथ वसूली के दो मुकदमे दर्ज किए हैं। इनमें से एक में हमीद, फरहान, मुन्ना, टिंकू एक मुकदमे में नामजद हैं जबकि मोहित, भगवान दास और राकेश दूसरे मुकदमे में नामजद किए गए हैं। एसपी सिटी कुंवर अनुपम सिंह का कहना है कि अवैध पार्किंग के खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.