Move to Jagran APP

एक ही गैंग ने की थी लोहामंडी और कमला नगर में टप्पेबाजी

इंटरनेट मीडिया पर शातिरों की फोटो वायरल राजस्थान के गैंग पर शक पुलिस टीम रवाना

By JagranEdited By: Published: Thu, 25 Nov 2021 09:28 PM (IST)Updated: Thu, 25 Nov 2021 09:28 PM (IST)
एक ही गैंग ने की थी लोहामंडी और कमला नगर में टप्पेबाजी
एक ही गैंग ने की थी लोहामंडी और कमला नगर में टप्पेबाजी

आगरा, जागरण संवाददाता। लोहामंडी और कमला नगर क्षेत्र में टप्पेबाजी करने वाले एक ही गैंग के शातिर हैं। इंटरनेट मीडिया पर शातिरों के फोटो वायरल होने पर पीड़ित उन्हें पहचान रहे हैं। उधर, पुलिस को भी टप्पेबाजों का सुराग मिला है। राजस्थान का गैंग होने की आशंका पर पुलिस टीम रवाना कर दी गई हैं।

prime article banner

बल्केश्वर में सीताराम कालोनी निवासी सुनील अग्रवाल के साथ पांच नवंबर को कमला नगर में घटना हुई थी। पुलिसकर्मी बनकर शातिरों ने चेकिग के बहाने उन्हें रोका था। सोने का कड़ा, चार अंगूठी और जंजीर पुड़िया में रखवा दी थीं। पुड़िया सुनील अग्रवाल के स्कूटर की डिग्गी में रख दी थी। सुनील ने पुड़िया खोली थी उसमें पत्थर निकले थे।

सोमवार को लोहामंडी-सेंट जोंस मार्ग पर नमकीन व्यापारी आयुष अग्रवाल के साथ घटना हुई थी। उनकी कार के पास शातिरों ने नोट गिरा दिए थे। उनसे कहा कि आपके नोट गिर गए हैं। आयुष नोट उठाने लगे। इसी दौरान गाड़ी में रखा पैकेट एक किशोर लेकर भाग गया था। पैकेट में 3.30 लाख रुपये रखे थे। आयुष ने अपने प्रयास से शातिरों के सीसीटीवी फुटेज जुटाए थे। तीन युवक और एक किशोर सीसीटीवी में कैद हुए थे। पीड़ित ने मुकदमा लिखाया। अपने स्तर से भी शातिरों की तलाश शुरू कर दी। इंटरनेट मीडिया पर फोटो वायरल किए। इन फोटो में दिख रहा एक आरोपित कमला नगर वाली घटना में भी शामिल था। पीड़ित ने उसकी फोटो पहचान ली है। पुलिस यह मान रही है कि दोनों घटनाएं एक ही गैंग ने की है।

उधर, पुलिस को जांच में पता चला कि लोहामंडी में वारदात से पहले बदमाश काफी देर तक सड़क पर ही घूमते रहे थे। छानबीन के बाद थाना पुलिस ने सर्विलांस टीम की मदद ली। पुलिस को गैंग के बारे में कुछ सुराग मिले हैं। इसके बाद टीम राजस्थान के लिए रवाना की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.