Move to Jagran APP

प्रेमिकाओं के पास पहुंचे पुलिस के फोन, प्रेमियों की दरियादिली का खुला राज

लोगों के गुम हुए फोन को बरामद करने के दौरान पुलिस के सामने आए अजब-गजब केस एक साल में 250 से ज्यादा लोगों के गुम हुए मोबाइल को बरामद करके लौटा चुकी है पुलिस

By JagranEdited By: Published: Fri, 27 Nov 2020 05:25 AM (IST)Updated: Fri, 27 Nov 2020 05:25 AM (IST)
प्रेमिकाओं के पास पहुंचे पुलिस के फोन, प्रेमियों की दरियादिली का खुला राज
प्रेमिकाओं के पास पहुंचे पुलिस के फोन, प्रेमियों की दरियादिली का खुला राज

केस एक: एक स्कूल संचालक ने अपनी प्रेमिका को उसके जन्मदिन पर महंगा फोन गिफ्ट किया। इससे प्रेमिका प्रभावित हो गई। उसने मोबाइल में सिम डालकर उसे चालू कर दिया। एक सप्ताह बाद ही प्रेमिका के पास पुलिस को फोन पहुंचा। उसे बताया कि मोबाइल किसी और का है। फोन नहीं लौटाने पर उसके खिलाफ कार्रवाई हो सकती है। प्रेमिका ने स्कूल संचालक को जमकर खरी-खोटी सुनाई। उक्त मोबाइल सड़क दुर्घटना में घायल युवक का था। जिसे हादसे के बाद जुटे लोगों में किसी ने गायब कर दिया था।

loksabha election banner

केस दो: ताजगंज क्षेत्र निवासी एक युवक का महंगा मोबाइल चार महीने गिर गया था। जो एक मार्केटिग कंपनी के एक्जीक्यूटिव को मिला। फोन उसकी गर्लफ्रैंड को पसंद आ गया। एक्जीक्यूटिव ने प्रेमिका पर रौब जमाने के लिए गिफ्ट कर दिया। प्रेमिका ने मोबाइल में जैसे ही सिम डालकर चालू किया। उसके पास पुलिस का फोन पहुंच गया। प्रेमिका ने बताया कि दोस्त ने गिफ्ट किया है, जिसका बिल उसके पास है। पुलिस उसका पता खोजते हुए घर तक पहुंची तो प्रेमिका के होश उड़ गए। उसने अगले ही दिन मोबाइल लौटा दिया। पुलिस के सामने ही फोन करके प्रेमी को भी जमकर हड़काया। आगरा,जागरण संवाददाता। ये तो दो उदाहरण हैं। एसपी सिटी की सर्विलांस सेल ने एक साल के दौरान 250 से ज्यादा मोबाइल बरामद किए हैं। पुलिस द्वारा बरामद हर मोबाइल के पीछे कोई न कोई कहानी है।

पुलिस द्वारा बरामद किए गए मोबाइल की अपनी अपनी कहानी है। किसी ने अपनी प्रेमिका तो किसी ने अपनी पत्नी को यह मोबाइल गिफ्ट में दे दिया था। पुलिस के फोन प्रेमिकाओं और पत्नी के पास पहुंचे तो रौब जमाने वालों को खूब खरी-खोटी सुनने को मिली। वहीं, पुलिस द्वारा पकड़े जाने का डर भी सताता रहा।

खोया-पाया सेल में करें गुम हुए मोबाइल की शिकायत

एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया कि गुम हुए मोबाइल की शिकायत लोग उनके यहां बने खोया-पाया सेल में कर सकते है। इसके लिए उन्हें मोबाइल खरीदने की रसीद या उसका डिब्बा देना होगा। प्रेमिका को हड़काया तो प्रेमी आई फोन लेकर दौड़ा चला आया

आगरा, जागरण संवाददाता : पुलिस ने प्रेमिका की डोर खींची तो प्रेमी दौड़ा चला आया। मंटोला क्षेत्र निवासी एक जूता कारखाना मालिक को आई फोन पड़ा मिला था। उसमें अपनी सिम डाल लिया। फोन पर अपनी प्रेमिका से बातें करने लगा। पुलिस ने फोन किया तो उसने स्विच आफ कर लिया। पुलिस ने उसकी काल डिटेल निकाली। इसमें बरेली में रहने वाली उसकी प्रेमिका का नंबर भी था। इससे वह काफी बात करता था। पुलिस ने प्रेमिका को फोन किया तो उसने कारखाना मालिक से किसी तरह के संबंध होने से मना किया। पुलिस ने उसकी काल डिटेल के बारे में बताया और कहा कि वह बरेली उससे पूछताछ करने आ रही है। इस पर प्रेमिका रोने लगी। उसने पुलिस से एक दिन की मोहलत मांगी। अगले ही दिन प्रेमी फोन लेकर पुलिस के सामने हाजिर था। पुलिस से गुहार लगाई की वह दोबारा उसकी प्रेमिका को फोन नहीं करे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.