Move to Jagran APP

दारोगा को हटाने की मांग को धरने पर बैठे विधायक

आगरा: दारोगा को हटाने की मांग को लेकर भाजपा विधायक डॉ. जीएस धर्मेश रविवार को पुलिस चौकी के सामने धरने पर बैठ गए।

By JagranEdited By: Published: Mon, 23 Apr 2018 12:43 AM (IST)Updated: Mon, 23 Apr 2018 12:43 AM (IST)
दारोगा को हटाने की मांग को धरने पर बैठे विधायक
दारोगा को हटाने की मांग को धरने पर बैठे विधायक

जागरण संवाददाता, आगरा: दारोगा को हटाने की मांग को लेकर भाजपा विधायक डॉ. जीएस धर्मेश रविवार को पुलिस चौकी के सामने धरने पर बैठ गए। करीब दो घंटे तक वे चौकी पर रहे। सीओ सदर ने वहां पहुंचकर कार्रवाई का आश्वासन दिया। इसके बाद वे उठ गए।

loksabha election banner

मामला ताजगंज क्षेत्र की एकता पुलिस चौकी का है। शनिवार को शाम पांच से सात बजे तक शहर में वाहन चेकिंग हो रही थी। इस दौरान एकता चौकी के सामने चेकिंग कर रहे दारोगा अजय त्यागी ने एक भाजपा के राजेश्वर मंडल उपाध्यक्ष राकेश राठौर के दामाद की बाइक रोक ली। गाड़ी के पेपर न होने के कारण उन्होंने उसे सीज कर दिया। आरोप है कि बाइक सवार ने अपने ससुर से बात कराने की कोशिश की तो दारोगा ने उनका मोबाइल फेंक दिया। भाजपा कार्यकर्ता और उनके एक साथी वहां पहुंचे तो दारोगा ने उनसे भी अभद्रता कर दी। बाद में बाइक का चालान कर छोड़ दिया। इसी को लेकर रविवार को दोपहर 12.30 बजे विधायक डॉ. जीएस धर्मेश कार्यकर्ताओं के साथ एकता पुलिस चौकी पहुंच गए। दारोगा को हटाने की मांग को लेकर वे धरने पर बैठ गए। करीब दो घंटे तक वे वहां रुके। इस दौरान उन्होंने एसएसपी अमित पाठक से भी फोन पर मामले की शिकायत की। सीओ सदर उदयराज सिंह वहां पहुंचे। उन्होंने जांच के बाद दारोगा के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया। इसके बाद विधायक वहां से समर्थकों के साथ चले गए। सीओ सदर उदयराज सिंह वहां पहुंचे। उन्होंने जांच के बाद दारोगा के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया। इसके बाद विधायक वहां से समर्थकों के साथ चले गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.