Move to Jagran APP

आगरा में Abhishek Bacchan की फिल्म 'दसवीं' की शूटिंग पर लगी रोक, जानिए आखिर क्या रही वजह...

Dasvi फरवरी माह के अंतिम सप्ताह से आगरा में चल रही है अभिषेक बच्चन की फिल्म दसवीं की शूटिंग। पखवाड़ाभर केंद्रीय कारागार में शूटिंग के बाद शहर के विभिन्न हिस्सों में फिल्माय जा रहे हैं दश्य। फिल्म में अभिषेक बच्चन के साथ यामी गौतम निभा रही हैं अहम रोल।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Wed, 31 Mar 2021 03:56 PM (IST)Updated: Wed, 07 Apr 2021 03:38 PM (IST)
आगरा में Abhishek Bacchan की फिल्म 'दसवीं' की शूटिंग पर लगी रोक, जानिए आखिर क्या रही वजह...
आगरा के सर्किट हाउस में लगा फिल्म दसवीं का सेट।

आगरा, जागरण संवाददाता। आगरा में फरवरी के अंतिम सप्ताह से चल रही अभिषेक बच्चन की फिल्म दसवीं की शूटिंग पर काले बादल मंडराने लगी है। बुधवार को आगरा जिला प्रशासन ने फिल्म की शूटिंग पर रोक लगा दी। जूनियर बच्चन, यामी गौतम और निमरत कौर जैसे सितारों से सजी फिल्म की शूटिंग आगरा के सर्किट हाउस में चल रही थी। जिला प्रशासन का कहना है कि फिल्म की शूटिंग बिना अनुमति के सरकारी स्थल पर की जा रही थी।  इस बारे में एडीएम सिटी डॉक्टर प्रभाकांत अवस्थी का कहना है कि सर्किट हाउस में शूटिंग को लेकर कोई अनुमति नहीं ली गई थी। 

loksabha election banner

बता दें कि आगरा के केंद्रीय कारागार को फिल्म में मुख्य रूप से दिखाया गया है। फरवरी के अंतिम सप्ताह से जेल में शूटिंग चल रही थी, जोकि करीब एक पखवाड़ा तक चली। इसके बाद 18 मार्च को यहां से फिल्म का सेट हटा लिया गया। इसके बाद आगरा कॉलेज, सेंट जोंस कॉलेज, बेलनगंज, कोठी मीना बाजार सहित शहर के कइ स्थानों पर फिल्म के महत्वपूर्ण दृश्य फिल्माय गए हैं। इन्हीं दृश्यों में से एक दृश्य की शूटिंग के लिए फिल्म की यूनिट सर्किट हाउस पहुंची हुइ थी।  

पहले भी मंडरा चुके हैं शूटिंग पर रोक के बादल

मार्च के पहले सप्ताह में जेल में चल रही शूटिंग को लेकर आगरा के सामाजिक कार्यकर्ता नरेश पारस ने सीएम, डीएम और डीजी जेल को शिकायत की थी। शिकायतकर्ता नरेश पारस का कहना था कि केंद्रीय कारागार में कोरोना के चलते करीब एक साल से बंदियों की मुलाकात बंद है। फिल्म की शूटिंग टीम में शामिल स्थानीय युवक की रिपोर्ट कोरोना पाजीटिव आई थी। एक ओर कोरोना के चलते मुलाकात बंद है। दूसरी ओर जेल में फिल्म की शूटिंग हो रही है। इसके मद्देनजर ही शिकायत की थी। इसमें शूटिंग रोकने की मांग की थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.