Move to Jagran APP

आगरा में प्रेम में धोखा मिलने पर युवती ने एसएसपी आफिस के बाहर की आत्मदाह की कोशिश

शाहगंज का रहने वाला है आरोपित 10 वर्ष से हैं प्रेम संबंध। अब दूसरी युवती से शादी करने की तैयारी कर रहा है प्रेमी। महिला पुलिसकर्मियों ने युवती को एक कमरे में बैठा लिया। केरोसिन साफ करने के बाद उसको घर पहुंचाया जा रहा है।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Thu, 17 Jun 2021 01:34 PM (IST)Updated: Thu, 17 Jun 2021 01:34 PM (IST)
आगरा में प्रेम में धोखा मिलने पर युवती ने एसएसपी आफिस के बाहर की आत्मदाह की कोशिश
शाहगंज का रहने वाला है आरोपित, 10 वर्ष से हैं प्रेम संबंध।

आगरा,जागरण संवाददाता। दस वर्ष पुराने प्रेम संबंध थे। दोनों ने एक दूसरे से शादी की कसमें भी खाई थीं। मगर, अब प्रेमी दूसरी युवती से शादी की तैयारी कर रहा है। इससे आहत होकर गुरुवार को दोपहर युवती कलक्ट्रेट पहुंच गई। वहां एसएसपी आफिस के सामने पहुंचकर उसने केरोसिन डाल लिया। किसी तरह युवती काे पुलिसकर्मियों ने रोक लिया।

loksabha election banner

कलक्ट्रेट में दोपहर 12.30 बजे एक युवती पालीथिन में केरोसिन की बाेतल लेकर पहुंची थी। उसने एसएसपी आफिस के सामने पहुंचते ही पालीथिन से बोतल निकालकर अपने ऊपर केरोसिन उड़ेल लिया। माचिस से वह आग लगाती, इससे पहले ही पुलिसकर्मियों की उस पर नजर पड़ गई। युवती को पुलिसकर्मियों ने पकड़ लिया। इसके बाद उससे समस्या पूछी। युवती रकाबगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली है और उसका प्रेमी शाहगंज में रहता है। प्रेमी उसका रिश्तेदार भी है। युवती ने बताया कि दस वर्ष पहले से उसके प्रेम संबंध हैं। वह शादी का वादा करके लगातार शारीरिक शोषण कर रहा था।अब वह शादी से इन्कार करने लगा है। दूसरी युवती से शादी करने की तैयारी कर रहा है। इसकी शिकायत पुलिस से की, लेकिन कोई हल नहीं निकला। कोई उम्मीद न देखकर वह गुरुवार को कलक्ट्रेट पहुंच गई और आत्मदाह की कोशिश की। एसएसपी मुनिराज जी. ने मामले में शाहगंज थाना प्रभारी को युवक के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। महिला पुलिसकर्मियों ने युवती को एक कमरे में बैठा लिया। केरोसिन साफ करने के बाद उसको घर पहुंचाया जा रहा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.