Move to Jagran APP

नशे में घर पहुंचा था युवक, स्वजन ने समझाया तो अपनी कनपटी में मार ली गोली

एत्माद्दौला के फाउंड्री नगर क्षेत्र की घटना। चालक का अपनी मां से हो गया था विवाद। मां ने समझाने का प्रयास किया तो खुद को मार ली गोली मौत। नशे में होने के चलते हरिओम ने किसी की बात नहीं सुनी। वह काफी देर तक हंगामा करता रहा।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Tue, 28 Dec 2021 04:01 PM (IST)Updated: Tue, 28 Dec 2021 04:01 PM (IST)
नशे में घर पहुंचा था युवक, स्वजन ने समझाया तो अपनी कनपटी में मार ली गोली
एत्माद्दौला के फाउंड्री नगर क्षेत्र में हुइ खुदकशी की घटना।

आगरा, जागरण संवाददाता। एत्माद्दौला के फाउंड्री नगर में नशे में घर पहुंचे युवक का स्वजन से विवाद हो गया। मां ने उसे समझाने का प्रयास किया तो युवक गुस्से से भर उठा। कमरे में जाकर तमंचे से अपनी कनपटी पर गोली मारकर खुदकुशी कर ली। घटना से परिवार में अफरातफरी मच गई।  

loksabha election banner

घटना सोमवार की देर रात की है। फाउंड्री नगर के बैकुंठी बाग निवासी हरिओम पुद्ध बंशीधर चालक था। वह अपनी मैक्स जीप को भाड़े पर चलाता था। स्वजन के अनुसार हरिओम नशे में अक्सर घर पर आकर विवाद करता रहता था। वह मंगलवार की देर रात को शराब पीकर घर आया था। घर में उसने नशे में हंगामा शुरू कर दिया। लोगों से गाली-गलौज करने लगा। मां गीता देवी ने उसे समझाने का प्रयास किया।

नशे में होने के चलते हरिओम ने किसी की बात नहीं सुनी। वह काफी देर तक हंगामा करता रहा। जिस पर परिवार के लोगों ने उसके भाई राजेंद्र को फोन पर इसकी जानकारी दी। इस बीच हरिअोम गुस्से में अपने कमरे में गया। वहां से तमंचा निकालकर ले आया। स्वजन ने पुलिस को बताया कि हरिओम ने पहले तमंचा अपनी मां की ओर तान दिया। इसके बाद उसने मां की ओर से तमंचे का रुख हटा लिया। अपनी कनपटी पर लगाकर गोली चला दी।

हरिओम की घटनास्थल पर मौत हो गई। घटना से परिवार अफरातफरी मच गई। गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग भी वहां जुट गए। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस के अनुसार हरिओम अपने भाई विनोद व मां के साथ घर रहता था।जबकि भाई राजेंद्र कालिंदी विहार में रहता है। घटना के समय भाई विनोद व उसकी पत्नी आदि घर पर ही मौजूद थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.