Move to Jagran APP

नयाबांस में दुर्घटना रोकने को तालाब किनारे लगाई गई लाल झंडी

गांव के मुख्य मार्ग पर बह रहा है तालाब का पानी हादसे का खतरा जलभराव के कारण मार्ग और तालाब नहीं दिखने पर हो जाते हैं हादसे

By JagranEdited By: Published: Sat, 24 Jul 2021 06:25 AM (IST)Updated: Sat, 24 Jul 2021 06:25 AM (IST)
नयाबांस में दुर्घटना रोकने को तालाब किनारे लगाई गई लाल झंडी
नयाबांस में दुर्घटना रोकने को तालाब किनारे लगाई गई लाल झंडी

जागरण टीम, आगरा। पिनाहट के नयाबांस में मुख्य मार्ग पर तालाब का पानी बहने से आए दिन दुर्घटना हो रही हैं। लोगों को दुर्घटना से बचाने के लिए ग्रामीणों ने सड़क किनारे लाल झंडी लगा दी हैं। जिससे राहगीरों को रास्ते का अंदाजा लग सके।

loksabha election banner

इस गांव से लगभग एक दर्जन से ज्यादा लोगों का आवागमन रहता है। गांव के तालाब का पानी मुख्य मार्ग पर बहने के कारण राहगीरों को तालाब और रास्ते का पता नहीं लगने के कारण लोग तालाब में गिर का दुर्घटना का शिकार हो रहे हैं। राहगीरों को मार्ग का अंदाजा लगाने के लिए ग्रामीणों ने सड़क किनारे रस्सी व लाल रंग की झंडी लगा दी हैं ताकि मार्ग की सीमा पता लग सके। ग्रामीणों ने बताया कि यह समस्या एक दशक से वे झेलते आ रहे हैं। अधिकारी व जनप्रतिनिधियों से कई बार समस्या से अवगत कराने के बाद भी समस्या का समाधान नहीं हुआ है। झंडी लगाने वालों में क्षेत्र पंचायत सदस्य श्यामवीर सिंह परिहार, लालू भदौरिया, जयवीर सिंह, मनोज सिंह मौजूद रहे। फसल बर्बाद कर खेत में रास्ता बनाने का आरोप, शिकायत

जागरण टीम, आगरा। खेत में बोई गई फसल को नष्ट कर सड़क निकालने का आरोप लगाया गया है। मामले में पीड़ित ने जिलाधिकारी से शिकायत की है। मूलरूप से निबोहरा के भोगपुरा निवासी हरेंद्र शर्मा नई दिल्ली में रहते हैं। उन्होंने डीएम से की शिकायत में लिखा है कि गांव में उन्होंने अपने खेत में बाजरा की फसल बोई थी। आरोप है कि गांव के ही कुछ लोगों ने तीन जुलाई को उनके खेत पर लगे तारों को काट दिया। मेड़ भी तोड़ दी। उनके भाई महेश चंद शर्मा ने विरोध किया तो उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई। आरोप है कि फसल बर्बाद कर उन्होंने खेत में रास्ता निकाल दिया है। तहसील मुख्यालय पर शिकायत के बाद भी कोई सुनवाई नहीं हुई है। मामले में डीएम से कार्रवाई की मांग की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.