Move to Jagran APP

Abhishek Bachchan: आगरा में महिला दिवस पर अभिषेक बच्चन ने जीत लिया अपनी प्रशंसकाें का दिल, पूरी की उनकी यह ख्वाहिश, लेकिन दूसरी रह गई अधूरी

Abhishek Bachchan केंद्रीय कारागार पर अपने पसंदीदा अभिनेता और अभिनेत्री से मिलने पहुंची थी युवतियां। युवतियों के आवाज देने पर जवाब में अभिषेक ने हाथ हिलाकर किया अभिवादन। सेल्फी लेने की ख्वाहिश दोनों की रह गइ अधूरी। यमी गौतम को भी नहीं देख सकीं।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Mon, 08 Mar 2021 06:00 PM (IST)Updated: Mon, 08 Mar 2021 08:04 PM (IST)
Abhishek Bachchan: आगरा में महिला दिवस पर अभिषेक बच्चन ने जीत लिया अपनी प्रशंसकाें का दिल, पूरी की उनकी यह ख्वाहिश, लेकिन दूसरी रह गई अधूरी
युवतियों के आवाज देने पर जवाब में अभिषेक ने हाथ हिलाकर किया अभिवादन।

आगरा, जागरण संवाददाता। अभिषेक सर प्लीज, हम आपसे मिलने चाहते हैं। आपके प्रशंसक हैं। अपने से चंद कदम की दूरी पर खड़े अभिषेक बच्चन को उनकी प्रशंसक दीक्षा और शालू ने आवाज दीं। वैनिटी वैन से निकलकर शाट देने के लिए केंद्रीय कारागार की ओर जाते अभिनेता के कदम अपनी प्रशंसकाें की आवाज सुनते ही रुक गए। उन्होंने जवाब में हाथ हिलाकर अभिवादन स्वीकार करने के बाद उन्हें नमस्ते की। इसके बाद फिल्म का अगला शाट देने के लिए केंद्रीय कारागार में दाखिल हो गए। अभिनेता के अभिवादन से उनकी प्रशंसकों के चेहरे खुशी से खिल उठे। मगर, सेल्फी लेने की ख्वाहिश अधूरी रह गई।

loksabha election banner

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर सिकंदरा आवास विकास कालोनी में रहने वाली शालू शर्मा और दीक्षा चौहान सोमवार को अपने पसंदीदा अभिनेता अभिषेक बच्चन और अभिनेत्री यामी गाैतम से मिलने पहुुंची थीं।दोनों दोपहर करीब 12:45 बजे कारागार पर पहुंची। उन्हें पता चला कि अभिषेक बच्चन कुछ देर में शाट देने के लिए जाने वाले हैं। दोनों गेट पर पहुंच गईं, अभी तक जिस अभिनेता को उन्होंने पर्दे पर देखा था। उसे अपने से दस कदम दूर सामने पाकर वह खुश हो गईं। अभिषेक प्रोडक्शन टीम के साथी से बात कर रहे थे। उससे बातचीत करने के बाद वह जैसे ही जेल के मुख्य गेट की ओर बढ़े, दीक्षा अौर शालू ने उन्हें आवाज दीं। उनसे मिलने की ख्वाहिश जताई।

छात्राओं ने अभिषेक काे बताया कि वह धूप में खड़ी होकर काफी देर से उनकी प्रतीक्षा कर रही हैं। महिला दिवस पर उनके साथ सेल्फी लेने की ख्वाहिश जताई। अपनी प्रशंसकों की एक ख्वाहिश अभिषेक ने तत्काल पूरी कर दी। उन्होंने दोनों का हाथ हिलाकर अभिवादन किया। इसके बाद नमस्ते किया तो दोनों प्रशंसक खुश हो गईं। मगर, दोनों छात्राओं की इस बात की मायूसी रही कि वह अपने पसंदीदा अभिनेता के साथ सेल्फी नहीं ले सकीं। छात्राओं का कहना था कि उन्हें उम्मीद है कि अभिषेक बच्चन जी उनकी इस ख्वाहिश को जरूर पूरा करेंगे।

एक प्रशंसक कर रही है पीएचडी, दूसरी ने किया है एमबीए

दीक्षा ने बताया कि वह पीएचडी कर रही हैं। वहीं शालू शर्मा एमबीए कर चुकी हैं। दोनों भारतीय प्रशासनिक सेवा प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही हेँ। वह प्री क्वालीफाई कर चुकी हैं।

यामी के न मिलने से मायूस

दीक्षा और शालू यामी गौतम से विशेष रूप से मिलना चाहती थीं। मगर, सोमवार को उनकी शूटिंग नहीं होने से वह नहीं आईं थीं। दोनों ने यामी के एक इंटरव्यू में पढा था कि वह आइएएस बनना चाहती थीं। वह दोनों भी भारतीय प्रशासनिक सेवा प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही हैं। इसलिए यामी से मिलना चाहती थीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.