Move to Jagran APP

Agra Paras Hospital Case: पारस ही नहीं, आगरा के दूसरे कोविड अस्पतालों की भी हो जांच, भड़की आप

Agra Paras Hospital Case पारस प्रबंधन और प्रशासन के खिलाफ आम आदमी पार्टी का दूसरे दिन भी धरना जारी। श्री पारस हास्पिटल के प्रबंधन पर धारा 302 के तहत हत्या का मुकदमा दर्ज करने की मांग और धनराशि वापस करने की मांग की है।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Fri, 11 Jun 2021 01:39 PM (IST)Updated: Fri, 11 Jun 2021 01:39 PM (IST)
Agra Paras Hospital Case: पारस ही नहीं, आगरा के दूसरे कोविड अस्पतालों की भी हो जांच, भड़की आप
पारस हास्पिटल के खिलाफ आम आदमी पार्टी दे रही है दो दिन से धरना। फाइल फोटो

आगरा, जागरण संवाददाता। श्री पारस हास्पिटल की माक ड्रिक को लेकर लोगों में आक्रोश बढ़ता जा रहा है।कोरोना की दूसरी लहर में तमाम लोगों की जान गई।इसमें पारस हास्पिटल में भी मरने वालों की संख्या कम नहीं थी। दूसरे कोविड अस्पतालों में भी कई मरीजों ने दम तोड़ा। इलाज के नाम पर मरीजों के परिजनों से मनमानी रकम वसूली गई। आम आदमी पार्टी (आप) अब इन सब मुद्दों को लेकर प्रशासन काे घेरने की तैयारी कर रही है। श्री पारस हास्पिटल के प्रबंधन पर धारा 302 के तहत हत्या का मुकदमा दर्ज करने की मांग और धनराशि वापस करने की मांग के साथ ही दूसरे कोविड अस्पतालों की जांच की मांग की है। इसके लिए पार्टी का दूसरे दिन भी धरना जारी है।

loksabha election banner

आप के वरिष्ठ नेता कपिल बाजपेयी के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने सेंट जोंस चौराहा स्थित हनुमान मंदिर के बाहर धरना शुरू किया है। कार्यकर्ताओं ने श्री पारस हास्पिटल व प्रशासन के खिलाफ खूब नारेबाजी की। कपिल बाजपेयी का कहना है कि जब लोग जिंदगी की जंग लड़ रहे थे, उस दौरान पारस हास्पिटल के संचालक डा. अरिंजय जैन ने बिना सोचे समझे मरीजों पर प्रयोग किया। जानबूझ कर मरीजों को मौत के मुंह में धकेल दिया।इसके बाद भी प्रशासन ने उनके खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज नहीं कराया। उन्होंने डा. अरिंजय जैन के खिलाफ धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज करने और मरीजों के स्वजनों को इलाज की धनराशि वापस करने की मांग की है। उन्होंने कहा है कि जब तक उनकी मांगें नहीं मानी जाती, तब तक हर रोज उनका धरना होगा।राज्यसभा सदस्य संजय सिंह को पूरे मामले से अवगत करा दिया गया है। वह भी किसी दिन आगरा आ सकते हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.