Move to Jagran APP

Loot in Agra: आगरा में हिस्ट्रीशीटर नरेंद्र पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित

Loot in Agra मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी में डकैती के मामले में फरार चल रहा है बदमाश। तीन साथी भी हैं फरार गिरफ्तारी को ताबड़तोड़ दबिश दे रही है पुलिस। कमला नगर स्थित मणप्पुरम गोल्ड लोन की शाखा में शनिवार को बदमाशों ने डकैती डाली थी।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Tue, 20 Jul 2021 05:32 PM (IST)Updated: Tue, 20 Jul 2021 05:32 PM (IST)
Loot in Agra: आगरा में हिस्ट्रीशीटर नरेंद्र पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित
कमला नगर स्थित मणप्पुरम गोल्ड लोन की शाखा में शनिवार को बदमाशों ने डकैती डाली थी।

आगरा, जागरण संवाददाता। मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी से करोड़ों की डकैती डालने वाले गैंग का सरगना नरेंद्र उर्फ लाला अब 50 हजार का इनामी हो गया है। आइजी नवीन अरोरा ने उस पर इनाम घोषित कर दिया है। एक लाख रुपये का इनाम घोषित किए जाने के लिए फाइल एडीजी कार्यालय भेज दी गई है। जल्द उसके ऊपर एक लाख रुपये का इनाम घोषित हो जाएगा।

prime article banner

कमला नगर स्थित मणप्पुरम गोल्ड लोन की शाखा में शनिवार को बदमाशों ने डकैती डाली थी। पुलिस ने वारदात के 75 मिनट बाद ही एत्मादपुर में हुई मुठभेड़ में फीरोजाबाद के मटसेना में कनेटा गांव निवासी निर्दोष और जैन नगर निवासी मनीष पांडेय को ढेर कर दिया था। बदमाशों से साढ़े सात किलोग्राम सोना व 1.65 लाख रुपये भी बरामद हो गए थे। गैंग का सरगना फीरोजाबाद के सुहाग नगर निवासी नरेंद्र उर्फ लाला और उसके तीन साथी अभी फरार हैं। पुलिस उनकी गिरफ्तारी को सभी संभावित स्थानों पर दबिश दे चुकी है। मगर, अभी तक वे हाथ नहीं आए हैं। आइजी नवीन अरोरा ने नरेंद्र पर पचास हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया है। अब एक लाख रुपये के इनाम के लिए फाइल एडीजी राजीव कृष्ण के कार्यालय भेजी गई है। उधर, आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें लगातार दबिश दे रही हैं। मगर, बदमाशों का अभी तक कोई सुराग नहीं मिल रहा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.