Move to Jagran APP

आगरा से 200 किलोग्राम चांदी लूट, पुलिस को दिल्ली और हरियाणा के गैंग पर शक

ग्‍वालियर रोड पर दिनदहाड़े चांदी और एक लाख रुपये कैश लूट की वारदात में अब तक तीन गाड़ियों के इस्तेमाल की बात आई है सामने। रेकी वारदात और भागने के लिए अलग-अलग कारों का किया प्रयोग। किसी बड़े गैंग का हाथ होने के संकेत।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Sat, 22 Jan 2022 12:09 PM (IST)Updated: Sat, 22 Jan 2022 12:09 PM (IST)
आगरा से 200 किलोग्राम चांदी लूट, पुलिस को दिल्ली और हरियाणा के गैंग पर शक
आगरा से 200 किलो चांदी लूट के मामले में पुलिस टीमें दिल्‍ली और हरियाणा में डेरा डाले हैं।

आगरा, जागरण संवाददाता। सदर क्षेत्र में साईं नाथ एक्सप्रेस कुरियर कंपनी के कर्मियों से दो सौ किलोग्राम चांदी लूटने वाले गैंग के बदमाश बेहद शातिर हैं। उन्होंने पुलिस को भ्रमित करने के लिए बारीकी से तैयारी की थी।पुलिस को अभी तक जो सुराग मिले हैं, उनके आधार पर माना जा रहा है कि बदमाश दिल्ली और हरियाणा के हैं। उन्होंने घटना में तीन गाड़ियों का प्रयोग किया था। इनमें से एक गाड़ी पुलिस बरामद कर चुकी है। दो गाड़ियों के नंबर के आधार पर पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है।

loksabha election banner

धौलपुर में बसेड़ी के रेविया गांव निवासी शंकर परमार की साईं नाथ एक्सप्रेस कुरियर कंपनी के कर्मचारी आकाश और राघवेंद्र बुधवार दोपहर स्विफ्ट डिजायर कार से दो सौ किलोग्राम चांदी लेकर गोदाम से बाजार के लिए जा रहे थे। तभी सदर क्षेत्र के रोहता में होंडा अमेज कार सवार बदमाशों ने चांदी लूट ली और भाग गए। बदमाशों की होंडा अमेज कार पुलिस ने कुछ देर बाद ही ताजगंज क्षेत्र के गांव से बरामद कर ली थी। पुलिस ने बदमाशों का सुराग तलाशने को आसपास के क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरों की रिकार्डिंग चेक की। सैंया, इनर रिंग रोड, लखनऊ एक्सप्रेस वे और यमुना एक्सप्रेस वे के टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरों की रिकार्डिंग भी पुलिस ने चेक की। इसके आधार पर पुलिस को जानकारी हुई है कि बदमाश पहले 14 जनवरी को रेकी करने के लिए एक कार से आए थे। इसके बाद वे होंडा अमेज कार लेकर आ गए। इसी कार से बदमाशों ने वारदात की। घटनास्थल से करीब दस किलोमीटर की दूरी पर इसे छोड़कर बदमाश स्विफ्ट डिजायर कार से भागे हैं।

होंडा अमेज कार गुरुग्राम से चोरी की गई थी। पुलिस को अब रेकी के लिए इस्तेमाल की गई कार और भागने के लिए प्रयोग की गई कार का नंबर मिल गया है। इनके आधार पर ही बदमाशों के बारे में जानकारी की जा रही है। पुलिस मान रही है कि बदमाश इनर रिंग रोड से यमुना एक्सप्रेस वे होकर नोएडा की ओर गए हैं। गैंग दिल्ली और हरियाणा का है। इनमें से दो बदमाशों के पुलिस को सीसीटीवी फुटेज भी मिले हैं। मगर, वे अस्पष्ट हैं। इसलिए पहचान नहीं हो पा रही है। पुलिस टीमें अब दिल्ली और हरियाणा में बदमाशों की तलाश में घूम रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.