Move to Jagran APP

US Open 2019 : बिना खेले ही तीसरे दौर में पहुंचे नडाल, हालेप हुई उलटफेर का शिकार

US Open के दूसरे दौर में नडाल को ऑस्ट्रेलिया के थानासी कोकिनाकिस के खिलाफ वॉक ओवर मिला और वह बिना खेले ही तीसरे दौर में पहुंच गए हैं। वहीं सिमोना हालेप उलटफेर का शिकार हुई।

By Viplove KumarEdited By: Published: Fri, 30 Aug 2019 05:27 PM (IST)Updated: Sat, 31 Aug 2019 12:53 AM (IST)
US Open 2019 : बिना खेले ही तीसरे दौर में पहुंचे नडाल, हालेप हुई उलटफेर का शिकार
US Open 2019 : बिना खेले ही तीसरे दौर में पहुंचे नडाल, हालेप हुई उलटफेर का शिकार

न्यूयॉर्क, आईएएनएस। साल के आखिरी ग्रैंड स्लैम यूएस ओपन में दूसरी वरियता प्राप्त स्पेन के राफेल नडाल तीसरे दौर में पहुंच गए हैं। दूसरे दौर में नडाल को ऑस्ट्रेलिया के थानासी कोकिनाकिस के खिलाफ वॉक ओवर मिला और वह बिना खेले ही तीसरे दौर में पहुंच गए हैं।

loksabha election banner

वहीं महिला सिंगल्स में पूर्व नंबर-1 रोमानिया की सिमोना हालेप उलटफेर का शिकार हुई। हालेप को 23 साल की क्वालीफायर अमेरिका की टेलर टाउन्सेंड ने 6-2, 3-6, 6-7 (4) से हराया। सिमोना ने पहली बार यूएस ओपन के दूसरे दौर में जगह बनाई थी।

नडाल का सामना ऑस्ट्रेलिया के कोकिनाकिस के था लेकिन दाएं कंधे में चोट की वजह से वह मैच में नहीं उतर पाए। अब तीसरे दौर में तीन बार के चैंपियन नडाल का सामना दक्षिण कोरिया के चूंग हेयोन के साथ होगा।

पुरुष के एक अन्य मुकाबले में छठी वरियता प्राप्त जर्मनी के ज्वेरेव को जीत हासिल करने के लिए पसीना बहाना पड़ा। ज्वेरेव ने पांच सेट तक चले मुकाबले में अमेरिका के फ्रांसेस टियाफोए को 6-3, 3-6, 6-2, 2-6, 6-3 से हराया।

स्विट्जरलैंड के स्टान वावरिंका और फ्रांस के गेल मोनफिल्स भी तीसरे दौर में पहुंचने में कामयाब रहे। वावरिंका ने फ्रांस के जेरेमी चार्डी को 6-4, 6-3, 6-7 (3-7), 6-3 से जबकि मोनफिल्स ने रोमानिया के मारिउस कोपिल को 6-3, 6-2, 6-2 से मात दी।

वावरिंका का मुकाबला अगले दौर में इटली के पाब्लो लोरेन्जी से जबकि मोनफिल्स अब कनाडा के डेनिस शापो के साथ खेलेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.