Move to Jagran APP

सानिया मिर्जा ने बताया कैसे शोएब मलिक के साथ शुरू हुई उनकी Love Story

सानिया मिर्जा ने शोएब मलिक से साल 2010 में शादी की थी।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sun, 08 Dec 2019 05:35 PM (IST)Updated: Sun, 08 Dec 2019 05:35 PM (IST)
सानिया मिर्जा ने बताया कैसे शोएब मलिक के साथ शुरू हुई उनकी Love Story
सानिया मिर्जा ने बताया कैसे शोएब मलिक के साथ शुरू हुई उनकी Love Story

नई दिल्ली, जेएनएन। भारत की महिला टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने शोएब मलिक के साथ अपने रिश्ते पर खुलकर बातचीत की और बताया कि किस तरह से उनकी लव स्टोरी आगे बढ़ी। सानिया ने इस राज से भी पर्दा उठाया कि वो कैसे और कब पहली बार पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक से मिलीं और फिर किस तरह से दोनों का रिश्ता आगे बढ़ा और फिर शादी का फैसला किया गया। आपको बता दें कि सानिया मिर्जा ने शोएब मलिक से साल 2010 में शादी की थी और दोनों का प्यारा बेटा है जिसका नाम इजहान मिर्जा मलिक है। 

loksabha election banner

इंडिया टूडे से बात करते हुए सानिया मिर्जा ने बताया कि वो शोएब अख्तर से पहली बार होबार्ट, ऑस्ट्रेलिया के रेस्टोरेंट में मिली थीं। उन्होंने कहा कि सोशली हम एक-दूसरे को जानते थे, लेकिन पहली बार मुलाकात रेस्टोरेंट में हुई। उन्होंने बताया कि हमारा मिलना नियति था। हालांकि मुझे बाद में पता चला कि शोएब जानते थे कि मैं यहां आने वाली हूं और वो इसी वजह से रेस्टोरेंट में आए थे। मैंने इसके लिए सारा श्रेय किस्मत को दे रही हूं, लेकिन ऐसा नहीं है। इस मुलाकात के बाद से ही हमारे संबंध आगे बढ़े और बाद में हमने शादी करने का फैसला किया। 

33 वर्ष की सानिया मिर्जा ने साल 2017 अक्टूबर में चाइना ओपन में हिस्सा लिया था और इसके बाद अब वो उक्रेन की नादिया किचेनोक के साथ जोड़ी बनाकर अगले टूर्नामेंट में उतरेंगी। उन्होंने बताया कि मैं होबार्ट में खेल रही हूं। इसके बाद मैं ऑस्ट्रेलियन ओपन में हिस्सा लूंगी। मैं मुंबई में भी एक टूर्नामेंट में खेलने की योजना बना रही हूं। यह अगले महीने होगा। लेकिन अभी पक्का नहीं है। मैं देखती हूं कि मेरी कलाइयां किस तरह व्यवहार करती हैं। लेकिन होबार्ट और आस्ट्रेलियन ओपन में मैं खेल रही हूं।

गौरतलब है कि सानिया मिर्जा ने अपने करियर में कुल छह ग्रैंड स्लैम जीते हैं। उन्होंने बताया कि जब आप बच्चे को जन्म देती हैं तो शरीर में कई तरह के बदलाव आते हैं, लेकिन अब फिर से मैंने अपनी फिटनेस हासिल कर ली है। अब मैं पूरी तरह से फिट हूं और ऑस्ट्रेलियन ओवर में सानिया मिर्जा अमेरिका के राजीव राम के साथ कोर्ट पर उतरेंगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.