Move to Jagran APP

ऑस्ट्रेलियन ओपन 2021 के लिए रोहन बोपन्ना को मिला बेन का साथ

Australian open 2021 भारत के रोहन बोपन्ना ने ऑस्ट्रेलियन ओपन के लिए जापान के बेन मैकलाचलान के साथ साझेदारी की। बोपन्ना के जोड़ीदार जोओ साउसा थे लेकिन कोरोना संक्रमण का शिकार होने के कारण उन्हें नाम वापस लेना पड़ा।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sat, 30 Jan 2021 07:34 PM (IST)Updated: Sat, 30 Jan 2021 07:34 PM (IST)
ऑस्ट्रेलियन ओपन 2021 के लिए रोहन बोपन्ना को मिला बेन का साथ
भारत के स्टार टेेनिस खिलाड़ी रोहन बोपन्ना (फाइल फोटो)

मेलबर्न, प्रेट्र। भारतीय टेनिस स्टार रोहन बोपन्ना ने ऑस्ट्रेलियन ओपन के लिए जापान के बेन मैकलाचलान के साथ साझेदारी की। बोपन्ना के जोड़ीदार जोओ साउसा थे, लेकिन कोरोना संक्रमण का शिकार होने के कारण उन्हें नाम वापस लेना पड़ा। यहां 16 जनवरी को पहुंचने के बाद 14 दिन का कड़ा क्वारंटाइन पूरा करने वाले बोपन्ना ने बेन को इस बारे में बताया जिनका अनुभव भी समान था।

loksabha election banner

रोहन बोपन्ना ने कहा कि मेरी किस्मत अच्छी थी। बेन के जोड़ीदार रावेन क्लासेन को भी नाम वापस लेना पड़ा और बेन भी जोड़ीदार की तलाश में था। हमने साथ में खेलने का फैसला किया। देखते हैं कि प्रदर्शन कैसा रहता है। जोड़ीदार तलाशना आसान नहीं है, लेकिन मैं खुश हूं कि मुझे मिल गया।

ऑस्ट्रेलियन ओपन आठ फरवरी से शुरू होगा। बोपन्ना के अलावा भारत के दिविज शरण पुरुष डबल्स में खेलेंगे जबकि सुमित नागल को पुरुष सिंगल्स में वाइल्ड कार्ड मिला है। अंकिता रैना को इंतजार करना होगा कि वह महिला सिंगल्स में लकी लूजर के तौर पर खेल पाती हैं या नहीं।

प्रतिदिन 30000 दर्शकों मिलेगी अनुमति : ऑस्ट्रेलियन ओपन के प्रतिदिन करीब 30000 दर्शकों को स्टेडियम में प्रवेश करने की अनुमति दी जाएगी। विक्टोरिया की खेल मंत्री मार्टिन पाकुला ने इसकी जानकारी दी। टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल और बाकी के मैचों के लिए हालांकि केवल 25000 दर्शकों को ही स्टेडियम में आने की इजाजत होगी। पाकुला ने कहा, 'अगले 14 दिनों में कुल 390000 दर्शक मेलबर्न पार्क में मैच के लिए होंगे। उन्होंने यह संख्या पिछले तीन साल के मुकाबले 50 प्रतिशत है। रॉड लेवर एरिना में अविश्वसनीय माहौल होगा और यह उससे अलग नहीं होगा, जोकि हमने पिछले वर्षो के टूर्नामेंटों में देखा है। यह एक ही नहीं होगा।' ऑस्ट्रेलियन ओपन में भाग लेने के लिए टेनिस खिलाड़ी मेलबर्न और एडिलेड में मौजूद हैं, उन्होंने 14 दिन का क्वारंटाइन पूरा कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.