Move to Jagran APP

पैन पैसेफिक ओपन के फाइनल में ओसाका का सामना प्लिस्कोवा से

नाओमी ओसाका ने पैन पैसेफिक ओपन के फाइनल में जगह बनाई।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sat, 22 Sep 2018 09:05 PM (IST)Updated: Sun, 23 Sep 2018 02:45 PM (IST)
पैन पैसेफिक ओपन के फाइनल में ओसाका का सामना प्लिस्कोवा से
पैन पैसेफिक ओपन के फाइनल में ओसाका का सामना प्लिस्कोवा से

टोक्यो, (एएफपी)। जापान की नाओमी ओसाका ने शनिवार को इटली की कैमिला जियार्जी को 6-2, 6-3 से हराकर पैन पैसेफिक ओपन के फाइनल में जगह बनाई जहां उनका सामना चेक गणराज्य की कैरोलिना प्लिस्कोवा से होगा।

loksabha election banner

तीसरी वरीय ओसाका को ऐतिहासिक यूएस ओपन जीतने के बाद अपनी लगातार 10वीं जीत दर्ज करने में 71 मिनट लगे। वहीं, पूर्व विश्व नंबर एक प्लिस्कोवा ने महिला सिंगल्स के दो घंटे से अधिक चले सेमीफाइनल में डोना वेकिक को 6-2, 4-6, 6-3 से हरा दिया। हालांकि ओसाका की प्रतिद्वंद्वी प्लिस्कोवा ने गत चैंपियन कैरोलिन वोज्नियाकी को हराकर इस टूर्नामेंट से बाहर किया था।

विश्व की सातवें नंबर की खिलाड़ी 20 वर्षीय ओसाका ने न्यूयॉर्क में यूएस ओपन के फाइनल में अमेरिकी दिग्गज खिलाड़ी सेरेना विलियम्स को शिकस्त दी थी। इस टूर्नामेंट में ओसाका 2016 में उपविजेता रही थी। उन्होंने कहा, 'मैं थोड़ी घबराहट महसूस कर रही हूं क्योंकि मैं फाइनल में खेलने जा रही हूं। प्लिस्कोवा अच्छा खेल रही है और मेरी कोशिश उसको रोकने की रहेंगी। अगर मैं उसको पीछे नहीं छोड़ पाई तो वह जीत जाएगी इसलिए मैं अपना सर्वश्रेष्ठ दूंगी।' वहीं प्लिस्कोवा ने कहा, 'फाइनल मुश्किल होगा और मैं जीतने की पूरी कोशिश करूंगी। मैं जापान में फाइनल में कभी नहीं खेला लेकिन मैं अच्छा मैच खेलूंगी तो नतीजा मेरे पक्ष में आएगा।'

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.