Move to Jagran APP

Xiaomi लेकर आ रहा है एचडी ऑडियो वाला नया ईयरफोन, 25 फरवरी को होगा लॉन्च

Xiaomi ने ट्वीटर पर एक पोस्ट शेयर किया है जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि कंपनी Realme Buds 2 को टक्कर देने के लिए एचडी ऑडियो वाला नया ईयरफोन लॉन्च करेगी (फोटो साभार Xiaomi)

By Renu YadavEdited By: Published: Mon, 24 Feb 2020 10:47 AM (IST)Updated: Mon, 24 Feb 2020 10:55 AM (IST)
Xiaomi लेकर आ रहा है एचडी ऑडियो वाला नया ईयरफोन, 25 फरवरी को होगा लॉन्च
Xiaomi लेकर आ रहा है एचडी ऑडियो वाला नया ईयरफोन, 25 फरवरी को होगा लॉन्च

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Xiaomi ने हाल ही में भारतीय बाजार में Xiaomi Mi Mix Alpha को उपलब्ध कराने की घोषणा कर दी है। फिलहाल यह स्मार्टफोन बेंगलुरू के Mi Homes में ही खरीददारी के लिए उपलब्ध होगा, हालांकि अभी इसकी कीमत का खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन कंपनी जल्द ही इसकी कीमत और अन्य शहरों में उपलब्धता से जुड़ी जानकारी शेयर करेगी। Xiaomi Mi Mix Alpha की उपलब्धता के बाद अब जल्द ही कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए एक नया ईयरफोन लेकर आने वाली है जो कि शानदार ऑडियो क्वालिटी का अनुभव प्रदान करेगा। 

loksabha election banner

कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए जानकारी दी है कि 25 फरवरी को एचडी ऑडियो पेश किया जाएगा। हालांकि कंपनी ने डिवाइस के नाम का खुलासा नहीं किया है लेकिन एचडी ऑडियो से अंदाजा लगाया जा रहा है कि Xiaomi भारतीय बाजार में अपने यूजर्स के लिए एचडी ऑडियो क्वालिटी वाला नया ईयरफोन लेकर आने वाली है। ट्वीटर पर शेयर किए गए पोस्ट में 10 सेकेंड का एक वीडियो टीजर जारी किया गया है। जिसमें 'electrifying sound experience' लिखा हुआ है और एक केबल नजर आ रही है। 

बता दें कि Xiaomi का अपकमिंग ईयरफोन भारतीय बाजार में पिछले साल लॉन्च किए गए Realme Buds 2 हेडफोन को टक्कर दे सकता है। इसकी कीमत Rs 599 है और इसमें 11.2mm audio driver दिया गया है जो कि शानदार साउंड क्वालिटी प्रदान करता है। इसमें Dynamic Bass Boost सॉल्यूशन की भी सुविधा दी गई है। लेकिन Xiaomi का अपकमिंग ईयरफोन इससे कितना बेहतर होगा ये जानने के लिए 25 फरवरी का इंतजार करना होगा। 

बता दें कि पिछले दिनों ही Xiaomi ने भारतीय बाजार में Mi Electric Toothbrush T300 टूथब्रश और Mi Outdoor Bluetooth स्पीकर को लॉन्च किया था। Mi Electric Toothbrush T300 टूथब्रश की कीमत Rs 1,299 है और इसमें मैगनेटिक लेविटेशन सोनिक मोटर दिया गया है। इस इलेक्ट्रॉनिक टूथब्रश का उपयोग करने के लिए यूजर्स को केवल एक मिनट का समय लगेगा। 

वहीं Mi Outdoor Bluetooth स्पीकर को भारत में Rs 1,399 की कीमत के साथ लॉन्च किया गया है और ये IPX5 रेटिंग सर्टिफाइड है। वॉटरप्रूफ होने के कारण आप इसका उपयोग हल्की बूंदों में भी कर सकते हैं। ये आईओएस और एंड्राइड दोनों प्लेटफॉर्म को सपोर्ट करता है। साथ ही शानदार साउंड क्वालिटी का अनुभव प्रदान करने में सक्षम है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.