Move to Jagran APP

Redmi Note 8 Pro के साथ मिल रहे कई शानदार ऑफर्स, दोपहर 12 बजे से शुरू होगी सेल

Redmi Note 8 Pro की सेल कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Mi.com और ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon India पर आयोजित की जाएगी

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Wed, 18 Dec 2019 08:44 AM (IST)Updated: Wed, 18 Dec 2019 08:44 AM (IST)
Redmi Note 8 Pro के साथ मिल रहे कई शानदार ऑफर्स, दोपहर 12 बजे से शुरू होगी सेल
Redmi Note 8 Pro के साथ मिल रहे कई शानदार ऑफर्स, दोपहर 12 बजे से शुरू होगी सेल

नई दिल्ली, टेक डेस्क। भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में बजट सेगमेंट में कई हैंडसेट मौजूद हैं। इनमें से एक Redmi Note 8 Pro भी है। यूजर्स को यह फोन काफी पसंद आ रहा है। इसी के चलते कंपनी अभी तक इसे फ्लैश सेल में उपलब्ध करा रही है। इस फोन को आज एक बार फिर से फ्लैश सेल में खरीदा जा सकेगा। इस फोन की खासियतों की बात करें तो फोन में क्वाड रियर कैमरा समेत 4500 एमएएच की बैटरी दी गई है। इस फोन को आज दोपहर 12 बजे से सेल में उपलब्ध कराया जाएगा। इसकी सेल कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Mi.com और ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon India पर आयोजित की जाएगी।

loksabha election banner

Redmi Note 8 Pro की कीमत और ऑफर्स: भारतीय बाजार में इस फोन को तीन वेरिएंट में लॉन्च किया गया था। पहला वेरिएंट 14,999 रुपये की कीमत में आता है जो 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज से लैस है। दूसरा वेरिएंट 15,999 रुपये में खरीदा जा सकता है जो 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज से लैस है। तीसरा वेरिएंट 17,999 रुपये में खरीदा जा सकता है जो 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज से लैस है।

अब बात करते हैं ऑफर्स की तो Mi.com पर इस फोन को Mi Exchange के साथ खरीदा जा सकेगा। वहीं, इसके साथ ही Mi Screen Protect के तहत एक्सीडेंटल और लिक्विड डैमेज दिया जा रहा है। यह एक साल में दो बार क्लेम किया जा सकेगा। Amazon पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो फोन को No Cost EMI के साथ खरीदा जा सकेगा। यह ऑफर कुछ चुनिंदा कार्ड्स पर 3,000 रुपये से ज्यादा की शॉपिंग करने पर दिया जाएगा। इसके अलावा ICICI बैंक के क्रेडिट व डेबिट कार्ड से EMI ट्रांजेक्शन तकने पक 1,000 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट दिया जाएगा। इसके अलावा डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर EMI उपलब्ध कराई जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.