Move to Jagran APP

48MP कैमरा के साथ Xiaomi Redmi Note 7S भारत में 20 मई को होगा लॉन्च

Redmi Note 7S को 48MP के कैमरा के साथ टीज किया गया है। इस डिवाइस को लेकर आधिकारिक Mi फोरम पर भी घोषणा की गई है।

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Thu, 16 May 2019 11:43 AM (IST)Updated: Fri, 17 May 2019 09:43 AM (IST)
48MP कैमरा के साथ Xiaomi Redmi Note 7S भारत में  20 मई को होगा लॉन्च
48MP कैमरा के साथ Xiaomi Redmi Note 7S भारत में 20 मई को होगा लॉन्च

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Redmi की कुछ दिनों पहले ही रिपोर्ट आई की कंपनी ने Redmi Note 7 सीरीज की 2 मिलियन यूनिट्स की बिक्री की। Xiaomi ने घोषणा की कि दो महीनों में ही कंपनी ने Redmi Note 7 and the Redmi Note 7 Pro को मिलकर 2 मिलियन यूनिट्स कि बिक्री कर दी है। अपनी रिलीज में कंपनी ने एक और नए फोन के लॉन्च को लेकर हिंट दी थी। Redmi India के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर कंपनी ने अपने आने वाली डिवाइस के लॉन्च को लेकर कन्फर्म किया है। यह डिवाइस Redmi Note 7S होगी।

loksabha election banner

Redmi Note 7S लॉन्च डेट हुई कंफर्म: Redmi Note 7S को 48MP के कैमरा के साथ टीज किया गया है। इस डिवाइस को लेकर आधिकारिक Mi फोरम पर भी घोषणा की है। इस पोस्ट में लिखा गया है की- हमें पता है की आपको Redmi Note सीरीज पसंद है, इसलिए हमने निर्णय लिया है की हमारी आने वाली डिवाइस Redmi Note 7S - #RedmiNote भी होगी और उसमें #48MP का कैमरा भी दिया जाएगा।

खास बात यह है की Redmi Note 7S को कुछ दिनों में ही रिलीज कर दिया जाएगा। फोन की खास बातों में यह है की फोन 48MP कैमरा के साथ आएगा। फोन की रैम, प्रोसेसर और डिजाइन आदि की जानकारी अभी उपलब्ध नहीं है।

Xiaomi एसेसरीज खरीदने के लिए आप Amazon पर जा सकते हैं। जाहिर सी बात है कि फोन के साथ उसकी एसेसरीज भी जरूरी होती हैं। इन्हें खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

यह भी पढ़ें: 

ASUS ZenFone 6 आज होगा लॉन्च, जानें अब तक हुई लीक स्पेसिफिकेशन्स की डिटेल्स

Motorola One Vision 48MP कैमरा के साथ मिड-रेंज सेगमेंट में हुआ लॉन्च

OnePlus 7 Pro की पहली फ्लैश सेल आज 12PM बजे Amazon पर, पढ़ें ऑफर डिटेल्स

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.