Move to Jagran APP

Redmi Note 7 Pro कम कीमत में हो रहा है उपलब्ध, मिलेंगे कई आकर्षक ऑफर्स

Redmi Note 7 Pro को कम कीमत के साथ आप ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart से खरीद सकते हैं। फोन में 48MP का प्राइमरी कैमरा और 4000mAh की बैटरी दी गई है (फोटो साभार Xiaomi India)

By Renu YadavEdited By: Published: Mon, 02 Mar 2020 11:28 AM (IST)Updated: Mon, 02 Mar 2020 11:28 AM (IST)
Redmi Note 7 Pro कम कीमत में हो रहा है उपलब्ध, मिलेंगे कई आकर्षक ऑफर्स
Redmi Note 7 Pro कम कीमत में हो रहा है उपलब्ध, मिलेंगे कई आकर्षक ऑफर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Xiaomi ने पिछले दिनों आयोजित की गई Mi Super Sale 2020 में कई स्मार्टफोन को भारी डिस्काउंट ऑफर के साथ उपलब्ध कराया था। जिसमें कंपनी का लोकप्रिय स्मार्टफोन Redmi Note 7 Pro भी शामिल है। वहीं अब Redmi Note 7 Pro कम कीमत के साथ ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर भी लिस्ट हो गया है और यूजर्स इस स्मार्टफोन को कम कीमत और कई खास ऑफर्स के साथ खरीद सकते हैं। बता दें कि कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर भी यह स्मार्टफोन अभी भी कम कीमत में लि​स्टेड है। भारतीय बाजार में दो स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध Redmi Note 7 Pro में खास फीचर्स के तौर पर 48MP का प्राइमरी कैमरा और 4,000mAh की बैटरी मौजूद है। 

loksabha election banner

Flipkart पर Redmi Note 7 Pro का 4GB + 64GB स्टोरेज मॉडल Rs 9,999 में खरीद सकते हैं। जबकि फोन का 6GB + 64GB स्टोरेज वेरिएंट Rs 10,999 में उपलब्ध हो रहा है। फोन के साथ मिलने वाले  ऑफर्स की बात करें तो Axis Bank Buzz क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10 प्रतिशत का ऑफ प्राप्त किया जा सकता है। वहीं Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत का अनलिमिटेड कैशबैक भी ऑफर में उपलब्ध है। इसके अलावा आप इस स्मार्टफोन को ईएमआई ऑप्शन में भी खरीद सकते हैं। 

Redmi Note 7 Pro के फीचर्स पर नजर डालें तो यह स्मार्टफोन अपने कैमरा सेटअप को लेकर यूजर्स के बीच काफी लोकप्रिय रहा है। इसमें ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है जो कि शानदार फोटोग्राफी का अहसास कराता है। फोन में 48MP का प्राइमरी सेंसर और 5MP सेकेंडरी कैमरा मौजूद है। जबकि इसमें आपको 13MP का फ्रंट कैमरा प्राप्त होगा। जिसकी मदद से वीडियो कॉलिंग और सेल्फी का आनंद लिया जा सकता है। यह फोन दो स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है जिसे यूजर्स माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256GB तक एक्सपेंड कर सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.