Move to Jagran APP

Redmi Note 6 Pro को पहली बार इतनी कम कीमत में खरीदने का मौका, जानें कैसे

Flipkart Republic Day सेल का आखिरी दिन है। ऐसे में अगर आप आज इस फोन को लेने से चूक जाते हैं तो आप इसे Mi.com से भी डिस्काउंटेड कीमत में खरीद सकते हैं

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Tue, 22 Jan 2019 03:01 PM (IST)Updated: Wed, 23 Jan 2019 09:05 AM (IST)
Redmi Note 6 Pro को पहली बार इतनी कम कीमत में खरीदने का मौका, जानें कैसे
Redmi Note 6 Pro को पहली बार इतनी कम कीमत में खरीदने का मौका, जानें कैसे

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi के Redmi Note 6 Pro स्मार्टफोन को भारत में 13,999 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया था। Flipkart और Mi.com पर चल रही Republic Day सेल के तहत Redmi Note 6 Pro को 1,000 रुपये के फ्लैट डिस्काउंट के बाद 12,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। आपको बता दें कि आज Flipkart Republic Day सेल का आखिरी दिन है। ऐसे में अगर आप आज इस फोन को लेने से चूक जाते हैं तो आप इसे Mi.com से भी डिस्काउंटेड कीमत में खरीद सकते हैं। क्योंकि Mi.com Republic Day सेल 23 जनवरी को खत्म हो रही है।

prime article banner

Xiaomi Redmi Note 6 Pro पर मिल रहे ऑफर की डिटेल:

Redmi Note 6 Pro के 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को सेल के दौरान 12,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। वहीं, इसके 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 14,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। दोनों ही वेरिएंट पर 1,000 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट दिया जा रहा है।

फ्लिपकार्ट से खरीदने पर Redmi Note 6 Pro को 11,700 रुपये की कीमत मे खरीदा जा सकता है। यह ऑफर यूजर्स को SBI कार्ड का इस्तेमाल करने पर ही मिलेगा। SBI कार्ड का इस्तेमाल करने पर यूजर्स को 10 फीसद का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जाएगा जिसके बाद यह फोन 11,700 रुपये में मिलेगा। यह ऑफर दोनों वेरिएंट के लिए वैध है। ध्यान रहे कि को 11,700 रुपये में केवल फ्लिपकार्ट से ही खरीदा जा सकता है। इस फोन को पहली बार कम कीमत में उपलब्ध कराया जा रहा है। इसके लिए यूजर्स के पास केवल आज का ही समय है। Mi.com से इस फोन को 12,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा।

Nokia 7.1 को कम कीमत में खरीदने का मौका:

Amazon Republic Day सेल में Nokia 7.1 को 18,580 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस फोन को 19,990 रुपये में भारत में लॉन्च किया गया था। इस फोन पर 1,410 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट दिया जा रहा है। HDFC का क्रेडिट व डेबिट कार्ड इस्तेमाल करने पर यूजर्स को 10 फीसद तक का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जाएगा। इसके अलावा भी कई ऑफर्स मौजूद हैं।

यह भी पढ़ें:

Flipkart Republic Day सेल: Samsung से Xiaomi तक इन फोन्स को खरीदें 10000 रु से कम कीमत में

Google Maps पर अब मिलेगी Speed Limits की जानकारी, जानें कैसे कर पाएंगे इस्तेमाल

WhatsApp Dark mode का पहला लुक आया सामने, एंड्रॉइड प्लेटफॉर्म पर जल्द होगा पेश 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.