Move to Jagran APP

Redmi K30 Pro स्मार्टफोन 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ होगा लॉन्च

Redmi K30 Pro को लेकर अभी तक कई लीक्स व खुलासे सामने आ चुके हैं। वहीं अब सामने आई रिपोर्ट में फोन की बैटरी से जुड़ी जानकारी दी गई है

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 20 Feb 2020 07:06 PM (IST)Updated: Thu, 20 Feb 2020 07:06 PM (IST)
Redmi K30 Pro स्मार्टफोन 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ होगा लॉन्च
Redmi K30 Pro स्मार्टफोन 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ होगा लॉन्च

नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi के सब-ब्रांड Redmi ने पिछले साल चीनी मार्केट में Redmi K30 लॉन्च किया था। इसके बाद से ही चर्चा है कि कंपनी जल्द ही Redmi K30 Pro को भी बाजार में उतारने वाली है। लीक्स व खुलासों के जरिए अभी तक इस अपकमिंग स्मार्टफोन के कई फीचर्स सामने आ चुके हैं। वहीं अब फोन की बैटरी से जुड़ी सामने आई है और इसके मुताबिक Redmi K30 Pro में 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलने वाला है। 

loksabha election banner

Redmi K30 Pro स्मार्टफोन चीन की 3C सर्टिफिकेशन साइट पर M2001J11E/M2001J11C मॉडल नंबर के साथ लिस्ट किया गया है और लिस्टिंग के अनुसार स्पष्ट किया गया है कि फोन में 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जाएगा। हालांकि इसके अलावा लिस्टिंग में फोन के अन्य फीचर्स के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

लेकिन अभी तक सामने आए लीक्स के अनुसार Redmi K30 Pro में 5G कनेक्टिविटी सपोर्ट दिया जा सकता है और इसमें पावर बैकअप के लिए 4,700mAh की बैटरी दी जा सकती है। इसके अलावा फोन फोटोग्राफी के लिए क्वाड रियर कैमरा सेटअप उपलब्ध हो सकता है, इसमें 64MP का प्राइमरी सेंसर दिया जाएगा। लीक्स के मुताबिक फोन को Snapdragon 865 प्रोसेसर दिया जा सकता है। 

पिछले दिनों Redmi K30 Pro स्मार्टफोन Geekbench पर लिस्ट हुआ था, जहां दी गई जानकारी के अनुसार फोन में 8GB रैम दी जा सकती है और फोन को Android 10 ओएस पर पेश किया जा सकता है। इसके अलावा फोन में कर्व्ड डिस्प्ले दिया जा सकता है। लीक्स के मुताबिक कंपनी इस स्मार्टफोन को चीनी मार्केट में अगले महीने यानि मार्च में लॉन्च कर सकती है। उम्मीद की जा रही है कि Redmi K30 की तरह ही इस फोन को भी दो अलग-अलग मॉडल में पेश किया जा सकता है। हालांकि आधिकारिक तौर पर इसकी लॉन्च डेट से जुड़ी कोई जानकारी अभी सामने नहीं आई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.