Move to Jagran APP

Redmi K30 जल्द देगा भारत में दस्तक, कंपनी ने किया लॉन्च डेट का खुलासा

Redmi K30 स्मार्टफोन 5G सपोर्ट के साथ लॉन्च किया जाएगा लॉन्च से पहले इसकी कीमत और फीचर्स से जुड़ी कई जानकारियां सामने आ चुकी हैं

By Ankit DubeyEdited By: Published: Tue, 26 Nov 2019 11:14 AM (IST)Updated: Tue, 26 Nov 2019 11:14 AM (IST)
Redmi K30 जल्द देगा भारत में दस्तक, कंपनी ने किया लॉन्च डेट का खुलासा
Redmi K30 जल्द देगा भारत में दस्तक, कंपनी ने किया लॉन्च डेट का खुलासा

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Redmi K30 को लेकर पिछले काफी समय से खबरें सामने आ रही हैं, जिनके मुताबिक कंपनी इस स्मार्टफोन को 5G और नॉन-5G दो वेरिएंट में लॉन्च कर सकती है। वहीं अब आधिकारिक तौर पर Redmi K30 की लॉन्च डेट का खुलासा कर दिया गया है, जिसके अनुसार यह स्मार्टफोन चीनी मार्केट में 10 दिसंबर को लॉन्च किया जाएगा। अंदाजा लगाया जा रहा है कि चीन के बाद कंपनी इसे जल्द ही भारतीय बाजार में भी उतार सकती है। हालांकि भारत में इसके लॉन्च को लेकर अभी कोई खुलासा नहीं किया गया है। 

loksabha election banner

Xiaomi के सीईओ Lei Jun ने चीनी वेबसाइट weibo पर एक पोस्टर शेयर करते हुए जानकारी दी है कि कंपनी का अपकमिंग स्मार्टफोन Redmi K30 ड्यूल मोड 5G सपोर्ट के साथ 10 दिसंबर को लॉन्च किया जाएगा। पोस्टर में फोन का फ्रंट पैनल दिखाया गया है जिसमें स्पष्ट तौर पर देखा जा सकता है कि इसमें ड्यूल सेल्फी कैमरा कटआउट दिया गया है। 

Redmi K30 की लॉन्च डेट के साथ यह भी जानकारी दी गई है कि इस फोन में ड्यूल पंच होल डिस्प्ले उपलब्ध होगा। बता दें कि चीनी मार्केट में इस फोन को 5G सपोर्ट के साथ लॉन्च किया जाएगा। जबकि भारत में यह नॉन 5G सपोर्ट के साथ दस्तक देगा। पिछले दिनों ही Weibing ने जानकारी दी थी कि इस फोन को मिड-रेंज के तहत लॉन्च किया जा सकता है। इस फोन की कीमत RMB 2,000 यानि करीब Rs 20,000 हो सकती है। 

Redmi K30 के स्पे​सिफिकेशन्स

अभी तक सामने आई जानकारियों के अनुसार Redmi K30 में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.6 इंच का फुलएचडी+ एमोलेड डिस्प्ले दिया जा सकता है। यह स्मार्टफोन Snapdragon 730 और Snapdragon 730G प्रोसेसर पर पेश किया जा सकता है। फोन में 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी। अन्य लीक्स के अनुसार यह स्मार्टफोन Redmi K20 की तुलना में कई अपग्रेड फीचर्स के साथ उपलब्ध होगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.