Move to Jagran APP

Xiaomi 7 Pro के फीचर्स हुए लीक, जानें क्या होंगे खास फीचर्स

कंपनी ने हाल ही में Redmi Note 6 Pro भारत में लॉन्च किया है

By Harshit HarshEdited By: Published: Mon, 17 Dec 2018 12:44 PM (IST)Updated: Wed, 19 Dec 2018 11:46 AM (IST)
Xiaomi 7 Pro के फीचर्स हुए लीक, जानें क्या होंगे खास फीचर्स
Xiaomi 7 Pro के फीचर्स हुए लीक, जानें क्या होंगे खास फीचर्स

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। चीनी स्मार्टफोन कंपनी Xiaomi अगले साल Redmi सीरीज के बजट स्मार्टफोन Redmi 7A, Redmi 7 और Redmi 7 Pro को लॉन्च कर सकती है। इन तीनों ही स्मार्टफोन को एक सर्टिफिकेशन वेबसाइट 3C सर्टिफिकेशन्स पर स्पॉट किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स की बात करें तो Redmi 7 सीरीज के इन तीनों ही स्मार्टफोन्स को इसके पिछली सीरीज Redmi 6 की कीमत में ही लॉन्च किया जा सकता है। आपको बता दें कि Redmi 6 सीरीज को 2018 की दूसरी छमाही में भारत में लॉन्च किया गया था। कंपनी ने हाल ही में Redmi Note 6 Pro भारत में लॉन्च किया है।

loksabha election banner

Redmi 7 सीरीज के संभावित फीचर्स

Redmi 7 सीरीज के फीचर्स Redmi 6 सीरीज के फीचर्स की तरह ही होंगे। लेकिन, Redmi 7 सीरीज में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जा सकता है। साथ ही इसमें फेस अनलॉक जैसे फीचर्स भी दिए जा सकते हैं। Redmi 6 सीरीज में फिलहाल फेस अनलॉक और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मौजूद नहीं है। Redmi 7 सीरीज को भी Redmi 6 सीरीज की तरह ही तीन मॉडल्स में लॉन्च किया जा सकता है।

Redmi 6 सीरीज

Redmi 6 के 32GB वेरिएंट को भारत में 7,999 रुपये की कीमत में और 64GB वेरिएंट को 9,499 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया था। जबकि Redmi 6A के 16GB वेरिएंट को 5,999 रुपये की कीमत में और 32GB वेरिएंट को 6,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया था। Redmi 6 Pro के 3GB रैम वेरिएंट को 10,999 रुपये की कीमत में जबकि 4GB रैम वेरिएंट को 12,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया था। Redmi के इन स्मार्टफोन्स का मुकाबला Realme C1 और Realme U1 से हो सकता है।

यह भी पढ़ें:

TRAI ने MNP का तरीका बनाया और भी सरल, जानें क्या हैं नए नियम

Google ने लॉन्च की Shopping वेबसाइट, Flipkart-Amazon को मिलेगी चुनौती

Paytm पर स्मार्टफोन समेत इन सामानों पर मिल रहा है 20 हजार रुपये तक का कैशबैक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.