Move to Jagran APP

Xiaomi Poco F1 और Honor Play की पहली सेल आज, जानें फीचर्स और मिलने वाले ऑफर्स

Xiaomi Poco F1 की पहली सेल आज से शुरू हो रही है, वहीं Honor Play की फ्लैश सेल भी 12 बजे शुरू होगी

By Harshit HarshEdited By: Published: Wed, 29 Aug 2018 10:00 AM (IST)Updated: Wed, 29 Aug 2018 12:12 PM (IST)
Xiaomi Poco F1 और Honor Play की पहली सेल आज, जानें फीचर्स और मिलने वाले ऑफर्स
Xiaomi Poco F1 और Honor Play की पहली सेल आज, जानें फीचर्स और मिलने वाले ऑफर्स

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Xiaomi Poco F1 की पहली सेल आज दिन के 12 बजे से फ्लिपकार्ट और शाओमी के ऑफिशियल वेबसाइट पर शुरू हो रही है। इस स्मार्टफोन को पिछले सप्ताह ही लॉन्च किया गया था। Xiaomi Poco F1 शाओमी के सब ब्रांड पोको का पहला स्मार्टफोन है जो भारत में लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन में पावरफुल क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है। मिड बजट रेंज में इस पावरफुल प्रोसेसर के साथ लॉन्च होने वाला यह सबसे सस्ता स्मार्टफोन है।

loksabha election banner

Xiaomi Poco F1 के अलावा Honor Play की भी सेल आज 12 बजे से शुरू हो रही है। इस स्मार्टफोन को अमेजन और कंपनी के ऑफिशियल साइट से एक्सक्लूसिविली खरीदा जा सकता है।

Xiaomi Poco F1

इस स्मार्टफोन के तीनों वेरिएंट को आप आज शुरू होने वाले सेल में खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि Xiaomi Poco F1 तीन मेमोरी वेरिएंट 6जीबी रैम और 64 जीबी मेमोरी, 6 जीबी रैम और 128 जीबी मेमोरी एवं 8 जीबी रैम और 256 जीबी मेमोरी के साथ लॉन्च किया गया है। तीनों ही वेरिएंट्स की कीमत क्रमश 20,999 रुपये, 23,999 रुपये और 29,999 रुपये है। आइए, जाने हैं इस स्मार्टफोन पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में। इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में जानने के लिए यहां क्लिक करें।

Xiaomi Poco F1 ऑफर्स

इस स्मार्टफोन की पहली सेल में यूजर्स को डिस्काउंट, इंस्टेंट कैशबैक के साथ ही डाटा ऑफर्स भी दिया जा रहा है। इस स्मार्टफोन को एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड यूजर्स 1,000 रुपये सस्ते में खरीद सकते हैं। इसके अलावा रिलायंस जियो यूजर्स को 8,000 रुपये का बेनिफिट और 6 टीबी हाई स्पीड डाटा का भी लाभ मिलता है। इस बेनिफिट में 2,400 रुपये का कैशबैक, इंस्टेंट कैशबैक ऑन फ्लाइट बुकिंग्स और होटल बुकिंग्स पर मेक माय ट्रिप के कूपन्स के जरिए दिया जाएगा। इसके अलावा इस स्मार्टफोन के यूजर्स को 3 महीने का हंगामा म्यूजिक का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। साथ ही 1,099 रुपये का लिक्विड डैमेज प्रोटेक्शन भी दिया जा रहा है।

Honor Play

इस स्मार्टफोन को भारत में हाल ही में लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन को दो मेमोरी वेरिएंट 4 जीबी रैम और 64 जीबी मेमोरी एवं 6 जीबी रैम और 64 जीबी मेमोरी के साथ लॉन्च किया गया है। इसके शुरुआती वेरिएंट की कीमत 19,999 रुपये है। इस स्मार्टफोन में किरीन 970 प्रोसेसर दिया गया है। आइए, जानते हैं इस स्मार्टफोन पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में। इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में जानने के लिए यहां क्लिक करें।

Honor Play ऑफर्स

इस स्मार्टफोन की फ्लैश सेल आज दिन के 12 बजे अमेजन पर शुरू होगी। इस स्मार्टफोन पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो इसमें वोडाफोन यूजर्स को 12 महीने के लिए 10 जीबी अतिरिक्त डाटा का लाभ मिलता है। इस ऑफर का लाभ लेने के लिए यूजर्स के पास पहले से ही अनलिमिटेड पैक होना चाहिए। 

यह भी पढ़ें:

Google for India 2018: अब ट्रेन की लोकेशन भी बताएगा गूगल, जानें अन्य बड़ी घोषणाएं

Microsoft विकसित कर रहा है ब्लॉकचेन तकनीक, अनचाहे कॉल्स और मैसेज पर लगेगा लगाम

आपके स्मार्टफोन को चोरी होने से बचाएंगे ये ऐप्स, जानें किस तरह करते हैं काम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.