Move to Jagran APP

Xiaomi ने भारत में बाजार मजबूत करने के लिए खोलें 500 स्टोर, Mi TV को खरीद पाएंगे ऑफलाइन

भारत में लोगों के बीच अपने प्रोडक्ट्स की डिमांड को देखते हुए चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने अपने स्टोर ओपन किए हैं

By Harshit HarshEdited By: Published: Tue, 25 Sep 2018 01:44 PM (IST)Updated: Tue, 25 Sep 2018 03:59 PM (IST)
Xiaomi ने भारत में बाजार मजबूत करने के लिए खोलें 500 स्टोर, Mi TV को खरीद पाएंगे ऑफलाइन
Xiaomi ने भारत में बाजार मजबूत करने के लिए खोलें 500 स्टोर, Mi TV को खरीद पाएंगे ऑफलाइन

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। शाओमी ने भारत के 9 शहरों में 500 Mi प्रेफर्ड पार्टनर स्टोर ओपन किया है। इन स्टोर पर आप Mi TV को ऑफलाइन भी खरीद सकते हैं। शाओमी के इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स इससे पहले ऑनलाइन ही बेचा जा रहा था। भारत में लोगों के बीच अपने प्रोडक्ट्स की डिमांड को देखते हुए चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने अपने स्टोर ओपन किए हैं। शाओमी के प्रोडक्ट्स को भारतीय यूजर्स कम कीमत और बेहतर डिजाइन की वजह से पसंद करते हैं। कुछ यूजर्स का यह भी मानना है कि शाओमी के इलेक्ट्रॉनिक आइटम की क्वालिटी भी सही होती है।

loksabha election banner

कल यानी सोमवार 24 सितंबर से शाओमी के ऑफलाइन स्टोर से Mi TV की ऑफलाइन बिक्री शुरू हो गई है। दिल्ली, बंगलुरू, कोलकाता, अहमदाबाद, इंदौर, पुणे, पटना, मदुरई और मुंबई में 500 Mi प्रेफर्ड पार्टनर स्टोर ओपन किया गया है। कंपनी के मुताबिक, जल्द ही भारत के हर शहर में Mi प्रेफर्ड पार्टनर स्टोर ओपन किया जाएगा। इन प्रेफर्ड स्टोर से यूजर्स Mi TV को ऑफलाइन खरीद सकते हैं। शाओमी ने एक स्टेटमेंट में कहा है, ‘हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि भारत के कस्टमर्स आसानी से अच्छी क्वॉलिटी और सही कीमत का इनोवेटिव प्रोडक्ट खरीद सकें।’

कंपनी ने यूजर्स की बढ़ती डिमांड को देखते हुए ई-कॉमर्स साइट्स फ्लिपकार्ट और अमेजन पर कुछ स्मार्ट Mi TV की ओपन सेल भी शुरू कर दी है। इसमें Mi TV 4A 32 इंच और 43 इंच शामिल हैं जिन्हें अब ओपन सेल के तहत खरीद सकते हैं। शाओमी के 32 इंच टीवी की कीमत 13,999 रुपये है, जबकि 43 इंच Mi TV 4A की कीमत 22,999 रुपये है। कंपनी 27 सितंबर को भारत में चार नए प्रोडक्ट्स लॉन्च करने की तैयारी में है। शाओमी ने इसके लिए मीडिया इन्वाइट्स भी भेज दिए हैं। कंपनी का यह लॉन्च इवेंट बंगलुरू में आयोजित किया जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी Mi Band 3 सहित, कैमरा, टीवी और कुछ नए प्रोडक्ट्स लॉन्च कर सकती है। 

यह भी पढ़ें:

Vivo V9 Pro और Samsung Galaxy A9 Star Pro जल्द होंगे लॉन्च, जानें फीचर्स

पीएम मोदी के NaMo ऐप पर अब मिलेंगे टी-शर्ट्स, क्लीन गंगा फंड के लिए जमा होंगे पैसे

Jio यूजर्स के लिए खुशखबरी, अगले 5 साल तक Hotstar पर फ्री में देख सकेंगे सभी क्रिकेट मैच


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.