Move to Jagran APP

Xiaomi Mi Smart Band 5 और Mi TV Stick समेत कई प्रोडक्ट्स 15 जुलाई को होंगे लॉन्च

Xiaomi ग्लोबल मा​र्केट में 15 जुलाई को एक इवेंट का आयोजन करने वाली है और इसमें Mi Smart Band 5 समेत कई डिवाइस लॉन्च करने वाली है

By Renu YadavEdited By: Published: Sat, 11 Jul 2020 03:07 PM (IST)Updated: Sat, 11 Jul 2020 03:07 PM (IST)
Xiaomi Mi Smart Band 5 और Mi TV Stick समेत कई प्रोडक्ट्स 15 जुलाई को होंगे लॉन्च
Xiaomi Mi Smart Band 5 और Mi TV Stick समेत कई प्रोडक्ट्स 15 जुलाई को होंगे लॉन्च

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Xiaomi ने पिछले महीने चीनी मार्केट में Mi Band 5 को लॉन्च किया था। वहीं अब कंपनी 15 जुलाई को 'Xiaomi Ecosystem Product' इवेंट आयोजित करने वाली है और इस इवेंट में कंपनी Mi Smart Band 5 समेत कई नए प्रोडक्ट को ग्लोबल मार्केट में लॉन्च करेगी। इस इवेंट को ऑनलाइन स्ट्रीमिंग के जरिए आयोजित किया जाएगा और यूजर्स कंपनी की सोशल मीडिया वेबसाइट्स के जरिए इस इवेंट को देख सकेंगे। रिपोर्ट के अनुसार इस इवेंट में Mi TV Stick और Mi Scooter को भी लॉन्च करने वाली है। 

loksabha election banner

कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट के माध्यम से 15 जुलाई को आयोजित होने वाले 'Xiaomi Ecosystem Product' लॉन्च इवेंट की जानकारी शेयर की है। हालांकि इसमें पोस्ट में लॉन्च होने वाले प्रोडक्ट्स का खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन शेयर किए गए पोस्टर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि कंपनी इस इवेंट में Mi Smart Band 5 को लॉन्च करेगी। इसके साथ ही Mi TV Stick और Mi Scooter को लॉन्च कर सकती है। 

बता दें कि कंपनी ने Mi Band 5 को पिछले दिनों चीन में लॉन्च किया था और अब यह डिवाइस ग्लोबल मार्केट में भी दस्तक देने के लिए ​तैयार है। चीन में इसे दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया था। इसके बेसिक वेरिएंट की कीमत CNY 189 यानि लगभग 2,000 रुपये है। जबकि इस स्मार्ट बैंड के एनएफसी मॉडल को CNY 229 यानि करीब 2,500 रुपये है। 

इसके अलावा सामने आए टीजर इमेज में एक क्वाड रियर कैमरा सेटअप भी दिखाया गया है और इसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि कंपनी ग्लोबल मार्केट में एक स्मार्टफोन भी लॉन्च करने वाली है। जो कि Redmi 9 हो सकता है, जिसे चीन और यूरोप में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है। इसके अलावा टीजर Mi TV Stick की ओर भी संकेत देता है। साथ ही कंपनी ग्लोबल मार्केट में Mi Scooter 1s को भी लॉन्च कर सकती है। जिसे इस साल अप्रैल में चीन में लॉन्च किया गया था। चीन में इसकी कीमत लगभग 21,500 रुपये है।  

Jagran HiTech #NayaBharat सीरीज के तहत इंडस्ट्री के लीडर्स और एक्सपर्ट्स ने क्या कहा है, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.