Move to Jagran APP

शाओमी ने भारत में लॉन्च किया Mi Credit, मात्र 10 मिनट में मिलेगा 1 लाख तक का लोन

Xiaomi Mi Credit अब भारत में, मीयूआई यूजर ले पाएंगे इंस्टेंट पर्सनल लोन

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Fri, 25 May 2018 02:15 PM (IST)Updated: Sat, 26 May 2018 12:23 PM (IST)
शाओमी ने भारत में लॉन्च किया Mi Credit, मात्र 10 मिनट में मिलेगा 1 लाख तक का लोन
शाओमी ने भारत में लॉन्च किया Mi Credit, मात्र 10 मिनट में मिलेगा 1 लाख तक का लोन

नई दिल्ली(टेक डेस्क)। शाओमी ने भारत में मी क्रेडिट को लॉन्च किया है। इससे इंस्टेंट पर्सनल लाओं लेना और भी आसान हो जाएगा। कंपनी का इस बारे में कहना है की यह मी क्रेडिट यूजर्स के लिए लोन लेने के लिए एक प्लेटफार्म की तरह काम करेगा। इसी की तरह अन्य कंपनियां भी हैं जो भारत में इस तरह की सेवाएं प्रदान करती हैं। इसके बारे में जानते हैं विस्तार से:

loksabha election banner

क्या है मी क्रेडिट लोन प्रोवाइडर?

कंपनी ने बताया है की यूजर्स इस प्लेटफार्म पर लॉग ऑन करने के बाद लोन के लिए आसानी से अप्लाई कर सकते हैं। इस सेवा के लिए शाओमी ने इंस्टेंट पर्सनल लोन प्लेटफार्म क्रीडेटबी के साथ साझेदारी की है। मी क्रेडिट प्लेटफार्म सिर्फ MIUI यूजर्स के लिए ही है। इसके अंतर्गत युवा प्रोफेशनल को क्रेडिटबी के जरिए 1000 से लेकर 100000 रुपये तक का पर्सनल लोन मिल सकता है। इसी के साथ कंपनी ने बताया की लोन की प्रक्रिया मात्र 10 मिनट में शुरू हो सकती है। कम समय में प्रक्रिया eKyc के जरिए संभव होगी। कंपनी स्मार्टफोन के अलावा भी भारत में अन्य क्षेत्रों में कदम रख रही है। कंपनी इस प्लेटफार्म से प्रोडक्ट्स की सेल को बढ़ाने की ओर भी देख रही है।

Early Salary भी इसी कांसेप्ट पर करती है काम: मी क्रेडिट सेवा भारतीयों के लिए भले ही नई हो सकती है लेकिन बाहर इसका काफी प्रचलन है। इस तरह की अन्य सेवा भी भारत में मौजूद है। फिनटेक की नई पीढी की कंपनी यानी स्टार्टअप अर्लीसेलरी का राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) में परिचालन काफी समय पहले शुरू हुआ था। EarlySalary एक मोबाइल एप है जो कि 10,000 रुपये से 1 लाख रुपये तक का लोन तत्काल उपलब्ध कराता है। कंपनी के अनुसार, मोबाइल एप सोशल एल्गोरिदम तथा मशीन इंटेलीजेंस पर आधारित है जो कि 10 मिनट में ही ऋण स्वीकृत का फैसला कर लेती है।

यह भी पढ़ें: 

सैमसंग गैलक्सी J6 स्मार्टफोन को मात्र 990 रुपये खरीदने का मौका, पढ़ें अन्य ऑफर डिटेल्स

व्हॉट्सएप के इस फीचर से आप चैट में कर पाएंगे फोटोज और वीडियोज को हाईड

नोकिया X6 भारत में स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर हैंडसेट्स को देगा कड़ी टक्कर

ऑनलाइन सामान खरीदने के बाद वापस करना पडेगा मंहगा, अमेजन ने किए कई अकाउंट्स बैन

क्वालकॉम मिड-रेंज एंड्रॉयड फोन्स को नई चिप 'स्नैपड्रैगन 710' से बनाएगा और पॉवरफुल, पढ़ें खास फीचर्स


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.