Move to Jagran APP

Mi CC9 Pro में होगा दुनिया का सबसे पतला इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर

Xiaomi Mi CC9 Pro ये कंपनी के इस साल लॉन्च हुए स्मार्टफोन Mi CC9 का अगला स्मार्टफोन होगा। इस सीरीज के अब तक दो स्मार्टफोन्स Mi CC9 और Mi CC9e लॉन्च किए जा चुके हैं।

By Harshit HarshEdited By: Published: Mon, 04 Nov 2019 06:52 PM (IST)Updated: Mon, 04 Nov 2019 06:54 PM (IST)
Mi CC9 Pro में होगा दुनिया का सबसे पतला इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर
Mi CC9 Pro में होगा दुनिया का सबसे पतला इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Xiaomi कल अपने एक और स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाला है। इस स्मार्टफोन की खास बात ये है कि इसे 108 मेगापिक्सल के रियर कैमरे के साथ लॉन्च किया जाएगा। इस स्मार्टफोन के कैमरे के अलावा एक और खास फीचर दिया गया है। कंपनी ने इसके इस फीचर के बारे में बताते हुए कहा है कि ये दुनिया का पहला ऐसा डिवाइस होगा जिसमें अल्ट्रा स्लिम इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। कंपनी ने इस स्मार्टफोन के लॉन्च डेट के साथ जारी किए गए प्रोमो तस्वीर में इस फोन के इस फीचर के बारे में बताया है। कंपनी ने इस फीचर के बारे में ये भी बताया है कि इस अल्ट्रा स्लिम इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर की मदद से डिवाइस को तेजी से अनलॉक किया जा सकेगा।

loksabha election banner

आपको बता दें कि कल यानि की 5 नवंबर को कंपनी अपने इस स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी। ये कंपनी के इस साल लॉन्च हुए स्मार्टफोन Mi CC9 का अगला स्मार्टफोन होगा। इस सीरीज के अब तक दो स्मार्टफोन्स Mi CC9 और Mi CC9e लॉन्च किए जा चुके हैं। भारत में Mi CC9 को Mi A3 के नाम से री-ब्रांड करके लॉन्च किया गया है। Mi CC9 Pro के अब तक सामने आए फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में पांच रियर कैमरे दिए जाएंगे। इसका प्राइमरी सेंसर 108 मेगापिक्सल का दिया जा सकता है। इसके अलावा इसमें प्रोट्रेट लेंस, वाइड एंगल लेंस और मैक्रो लेंस भी दिए जाएंगे। इसमें 10x जूम को सपोर्ट करने वाला टेलिफोटो लेंस भी दिया जाएगा। यही नहीं, यह स्मार्टफोन 50x ऑप्टिकल जूम के सपोर्ट के साथ आ सकता है।

पिछले दिनों कंपनी ने यह भी कंफर्म किया है कि इसमें 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जाएगा. इसके अलावा फोन में 12 अलग तरह के फिल्टर्स दिए जा सकते हैं। TENAA पर पिछले दिनों लिस्ट हुई जानकारी के मुताबिक, इस स्मार्टफोन में 6.47 इंच की OLED स्क्रीन दी जा सकती है। फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730G चिपसेट प्रोसेसर के साथ आ सकती है। फोन को 8GB+256GB तक के स्टोरेज ऑप्शन के साथ पेश किया जा सकता है।

कंपनी इसी सप्ताह 6 नवंबर को अपने दो और स्मार्टफोन्स Mi Note 10, Note 10+ भी लॉन्च करेगी। कंपनी ने आज ही इस बात का खुलासा किया है। वहीं, कल कंपनी अपनी पहली स्मार्टवॉच Mi Watch को भी लॉन्च कर सकती है। हाल ही में इसे चीनी माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट Weibo पर स्पॉट किया गया है। इस स्मार्टवॉच का लुक और डिजाइन काफी हद तक Apple Watch 5 से मिलता-जुलता है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.