Move to Jagran APP

Xiaomi Mi A3 पर मिल रही है भारी छूट, 48MP कैमरे वाले फोन को सस्ते में खरीदने का मौका

Amazon पर चल रहे फेस्टिव सीजन सेल Amazon Great Indian Festive Season सेल में भारी डिस्काउंट के साथ बेचा जा रहा है। यह स्मार्टफोन दो स्टोरेज ऑप्शन 4GB+64GB और 6GB+64GB में उपलब्ध है

By Harshit HarshEdited By: Published: Mon, 30 Sep 2019 11:31 AM (IST)Updated: Mon, 30 Sep 2019 12:39 PM (IST)
Xiaomi Mi A3  पर मिल रही है भारी छूट, 48MP कैमरे वाले फोन को सस्ते में खरीदने का मौका
Xiaomi Mi A3 पर मिल रही है भारी छूट, 48MP कैमरे वाले फोन को सस्ते में खरीदने का मौका

नई दिल्ली, टेक डेस्क। इस साल चीनी स्मार्टफोन कंपनी Xiaomi ने अपने इस साल लॉन्च हुए एंड्रॉइड वन या स्टॉक एंड्रॉइड वाले स्मार्टफोन Mi A3 को लॉन्च के बाद ही ओपन सेल के लिए उपलब्ध करा दिया था। इस स्मार्टफोन को अब Amazon पर चल रहे फेस्टिव सीजन सेल Amazon Great Indian Festive Season सेल में भारी डिस्काउंट के साथ बेचा जा रहा है। यह स्मार्टफोन दो स्टोरेज ऑप्शन 4GB+64GB और 6GB+64GB में उपलब्ध है। इस स्मार्टफोन को Rs 11,999 की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है। इस स्मार्टफोन को Rs 12,999 की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया था। इस स्मार्टफोन के दोनों ही वेरिएंट्स पर डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। फोन को आप तीन कलर ऑप्शन्स काइंड ऑफ ग्रे, मोर देन व्हाइट और नॉट जस्ट ब्लू में खरीदा जा सकता है।

loksabha election banner

Xiaomi Mi A3 पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन पर Rs 9,000 तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। इसके अलावा चुनिंदा बैंकों के कार्डधारकों को Rs 3,000 तक के ऑर्डर के साथ नो-कॉस्ट ईएमआई भी ऑफर किया जा रहा है। इस फोन पर 10 फीसद तक का इंस्टैंट कैशबैक भी ऑफर किया जा रहा है। वहीं, टेलिकॉम कंपनियों से मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो Jio यूजर्स को डबल डाटा बेनिफिट्स भी ऑफर किए जा रहे हैं। ये ऑफर्स दोनों ही स्टोरेज वेरिएंट्स के साथ ऑफर किए जा रहे हैं।

Xiaomi Mi A3 खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.088 इंच का फुल एचडी प्लस AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। इसमें वाटरड्रॉप या डॉट नॉच डिस्प्ले का इस्तेमाल किया गया है जो कि कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 के प्रोटेक्शन के साथ आता है। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 चिपसेट प्रोसेसर दिया गय है। फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया गया है। इसके अलावा इसमें 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। फोन में सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए 4,030 एमएएच की बैटरी दी गई है।

Xiaomi Mi A3 खरीदने के लिए क्लिक करें यहां


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.