Move to Jagran APP

लॉन्च से पहले ही Xiaomi Mi 8 Youth के लिए प्री-ऑर्डर हुए शुरू, पढ़ें डिटेल्स

यूजर्स ऑनलाइन व ऑफलाइन रिटेलर जैसे Xiaomi Mall, जिंगडोंग, टीमॉल, शाओमी यूपिन, सुनिंग टेस्को और विशॉप के जरिए इसे प्री-ऑर्डर कर सकते हैं

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Thu, 13 Sep 2018 05:35 PM (IST)Updated: Fri, 14 Sep 2018 12:30 PM (IST)
लॉन्च से पहले ही Xiaomi Mi 8 Youth के लिए प्री-ऑर्डर हुए शुरू, पढ़ें डिटेल्स
लॉन्च से पहले ही Xiaomi Mi 8 Youth के लिए प्री-ऑर्डर हुए शुरू, पढ़ें डिटेल्स

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। शाओमी 19 सितंबर को चीन में Mi 8 Youth एडिशन लॉन्च करने की तैयारी में है। इसके लॉन्च से पहले फोन की कई लीक्स सामने आई थीं। अब कंपनी ने इस फोन के लिए रिजर्वेशन यानी प्री-ऑर्डर भी शुरू कर दिए हैं। यूजर्स ऑनलाइन व ऑफलाइन रिटेलर जैसे Xiaomi Mall, जिंगडोंग, टीमॉल, शाओमी यूपिन, सुनिंग टेस्को और विशॉप के जरिए इसे प्री-ऑर्डर कर सकते हैं। शाओमी ने हाल ही में कंफर्म किया था कि यह फोन ग्रेडिएट कलर वेरिएंट में पेश किया जाएगा।

prime article banner

Mi 8 Youth के फीचर्स भी हुए थे लीक:

एक Weibo यूजर ने इस फोन के फीचर्स लीक किए थे। इसके अनुसार, फोन में 6.26 इंच का डिस्प्ले दिया जा सकता है। इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 2280x1080 और आस्पेक्ट रेश्यो 19:9 होगा। फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर और 6 जीबी रैम से लैस होगा। साथ ही इसमें 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है। यह फोन MIUI 9.6 पर आधारित एंड्रॉइड ऑरियो पर काम करेगा। फोटोग्राफी की बात करें तो फोन में 24 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। साथ ही 12 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा दिया जा सकता है। फोन को पावर देने के लिए क्विक चार्ज 3.0 सपोर्ट के साथ 3350 एमएएच की बैटरी दी गई है।

Realme 2 pro भी होगा लॉन्च:

सितंबर महीने में Realme 2 pro भी लॉन्च हो सकता है। Realme इंडिया के सीईओ माधव सेठ ने बताया कि Realme 2 Pro जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा। खबरों की मानें तो इसे 28 सितंबर को लॉन्च किया जा सकता है। इसके स्पेसिफिकेशन्स के बारे में तो फिलहाल कुछ नहीं बताया गया है लेकिन इसे स्नैपड्रैगन 636 या 660 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जा सकता है। साथ ही इसमें 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज दी जा सकती है।

यह भी पढ़ें:

iPhone को सस्ते में खरीदने का मौका, Paytm Mall पर मिल रहा है 25000 रुपये तक का डिस्काउंट

Mi A2 से Nokia 6.1 Plus तक सितंबर के Best Buy स्मार्टफोन ऑप्शन, कीमत 20000 रु से कम

नया आईफोन खरीदने के लिए किडनी बेचने की कर रहे हैं प्लानिंग, जान लें इनकी भारतीय कीमत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK