Move to Jagran APP

Xiaomi ने इन स्मार्टफोन्स की कीमतों में की कटौती, देखें पूरी लिस्ट

Xiaomi के कुछ स्मार्टफोन्स की कीमतें कम करने का ऐलान भी किया है

By Harshit HarshEdited By: Published: Mon, 19 Nov 2018 09:27 AM (IST)Updated: Mon, 19 Nov 2018 06:32 PM (IST)
Xiaomi ने इन स्मार्टफोन्स की कीमतों में की कटौती, देखें पूरी लिस्ट
Xiaomi ने इन स्मार्टफोन्स की कीमतों में की कटौती, देखें पूरी लिस्ट

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। चीनी स्मार्टफोन कंपनी Xiaomi का भारतीय बाजार में दबदबा कायम है। हाल ही में जारी हुए IDC की रिपोर्ट के मुताबिक चीनी कंपनी Xiaomi लगातार 5वीं तिमाही में भी भारतीय स्मार्टफोन बाजार में पहले पायदान पर काबिज है। इस बात की जानकारी Xiaomi के कंट्री हेड मनु जैन ने एक ट्वीट करके दी है। साथ ही, इस मौके को सेलिब्रेट करने के लिए Xiaomi के कुछ स्मार्टफोन्स की कीमतें कम करने का ऐलान भी किया है। आइए, जानते हैं Xiaomi के किन 3 स्मार्टफोन्स की कीमतों में कमी की गई है।

loksabha election banner

Redmi Note 5 Pro

इस स्मार्टफोन के 4GB रैम और 64GB इंटरनल मेमोरी की कीमत अब 13,999 रुपये है। वहीं, इसके दूसरे वेरिएंट 6GB रैम और 64GB मेमोरी की कीमत 15,999 रुपये है। इस स्मार्टफोन की कीमत में 1,000 रुपये की कटौती की गई है।

Mi A2

Mi A2 को भारत में 19,999 रुपये में लॉन्च किया गया था। अब यह स्मार्टफोन आपको 18,999 रुपये में मिलेगा। इसमें 6GB रैम और 128GB की इंटरनल मोमरी दी गई है वहीं इसके दूसरे वेरिएंट 4GB रैम और 64GB इंटरनल मेमोरी की कीमत भी 1,000 रुपये कम की गई है। अब यह आपको 15,999 रुपये में मिलेगा।

Redmi Y2

इस स्मार्टफोन के बेस वेरिएंट (4GB रैम और 64GB की इंटरनल मेमोरी) की कीमत भी 1,000 रुपये कम की गई है। इस फोन को अब आप 11,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इन स्मार्टफोन्स में की गई कटौती के बाद की कीमत को आप ई-कॉमर्स वेबसाइट्स पर देख सकते हैं।

Redmi Note 6 Pro इस सप्ताह होगा लॉन्च

Redmi Note 6 Pro को भी कंपनी 22 नवंबर को भारत में लॉन्च करने की तैयारी में है। यही कारण है कि कंपनी ने इस सीरीज के पिछले साल लॉन्च हुए Redmi Note 5 Pro की कीमत कम करने का फैसला किया है। Redmi Note 6 Pro की बात करें तो इस फोन को पहले ही इंडोनेशिया और थाइलैंड में लॉन्च किया जा चुका है। Redmi Note 6 Pro के फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में दो रियर और दो फ्रंट कैमरे दिए गए हैं साथ ही इसमें नॉच फीचर भी दिया गया है। इस स्मार्टफोन को 23 नवंबर से भारत में खरीदा जा सकता है।

अन्य कंपनियों ने भी कम किये दाम

इन दिनों इस साल और पिछले साल लॉन्च हुए स्मार्टफोन्स की कीमतों में कटौती की गई हैं। लगभग सभी स्मार्टफोन्स कंपनियों ने अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स की कीमत में कटौती की है। इन स्मार्टफोन्स की कीमतें 2,000 रुपये से लेकर 10,000 रुपये तक कम की गई है। इन स्मार्टफोन्स की पूरी लिस्ट देखने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें:

Samsung के इन मिड और बजट रेंज स्मार्टफोन्स की कीमत में हुई भारी कटौती

Flipkart की स्टार्ट-अप से लेकर देश की प्रमुख ई-कॉमर्स कंपनी बनने की पूरी कहानी

OnePlus 6T के बाद इन 55 स्मार्टफोन्स में मिलेंगे Android 9.0 Pie अपडेट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.