Move to Jagran APP

Xiaomi 14 Civi जल्द होगा भारत में लॉन्च, गेमर्स के लिए मिलेगा पावरफुल चिपसेट और बड़ी बैटरी का सपोर्ट

Xiaomi Civi 4 Pro इंडिया में Xiaomi 14 Civi के नाम से लॉन्च किया जा सकता है। इसमें क्वालकॉम का पावरफुल चिपसेट और बड़ी बैटरी का सपोर्ट दिया जाएगा। इसको खासतौर से फोटोग्राफी के शौकीनों के लिए लाया जा रहा है। इसमें शानदार कैमरा फीचर्स भी दिए जाएंगे। इसे अगले कुछ हफ्तों में लॉन्च किया जा सकता है। आइए जानते हैं इसके बारे में।

By Yogesh Singh Edited By: Yogesh Singh Published: Tue, 23 Apr 2024 02:30 PM (IST)Updated: Tue, 23 Apr 2024 02:30 PM (IST)
Xiaomi 14 Civi अगले कुछ हफ्तों में भारत में लॉन्च हो सकता है।

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। शाओमी ने कुछ दिन पहले ही चाइनीज बाजार में Civi 4 Pro को लॉन्च किया है और अब इसे भारत में भी लाए जाने की उम्मीद है। लेकिन इस भारत में Xiaomi 14 Civi के नाम से पेश किया जाएगा। यह फोन फोटोग्राफी के शौकीनों के लिए शानदार कैमरा फीचर्स के साथ आता है।

loksabha election banner

इस लाइनअप में ब्लैंड स्टाइल और परफॉर्मेंस वाकई शानदार मिलता है। शाओमी के फ्लैगशिप किलर स्मार्टफोन को भारत में किन स्पेक्स के साथ लॉन्च किया जा सकता है। आइए जानते हैं।

डिस्प्ले

Civi 4 Pro के आधार पर देखें तो आगामी फोन में 6.55 इंच 1.5K (2750 x 1236 pixels रेजॉल्यूशन डिस्प्ले मिलेगी। जो कि एमोलेड पैनल के साथ आएगी। यह डिस्प्ले 120hz रिफ्रेश रेट के साथ काम करेगी। इसकी पिक्सल डेंसिटी 460 ppi और पीक ब्राइटनेस 3000 निट्स की है। इसका टच सैंपलिंग रेट 240hz है।

परफॉर्मेंस

हुड के तहत, इस फोन में परफॉर्मेंस के लिए क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 8s जेन 2 प्रोसेसर दिया जाएगा। यह चिपसेट 4nm पर बना है और इसे एड्रेनो 735 GPU के साथ जोड़ा गया है। प्रोसेसर मल्टीटास्किंग, वीडियो एडिटिंग, गेमिंग और फास्ट परफॉर्मेंस के लिए एकदम दमदार है। उम्मीद है कि इसे 12GB, 16GB LPDDR5x रैम और 256GB, 512GB UFS 4.0 स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा।

कैमरा

शाओमी के फ्लैगशिप स्मार्टफोन में Leica पावर्ड ट्रिपल सेंसर मिलेगा, जिसमें 50MP प्राइमरी कैमरा होगा। इसके अलावा 12मेगापिक्सल अल्ट्रावाइड और 50MP का टेलीफोटो लेंस मिलेगा। जबकि सेल्फी के लिए डुअल फ्रंट फेसिंग कैमरा सिस्टम के साथ 32 मेगापिक्सल का शूटर दिया जाएगा।

बैटरी और ओएस

रिपोर्ट में बताया गया है कि Xiaomi 14 Civi हाइपर ओएस के साथ एंड्रॉइड 14 पर रन करेगा। इसमें पावर के लिए 67 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करने वाली 4700 mAh की बैटरी दी जा सकती है। इस फोन में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, डॉल्बी एटमॉस के साथ स्टीरियो स्पीकर और 5G SA/NSA, Wi-Fi 6, ब्लूटूथ 5.4, एनएफसी की कनेक्टिविटी मिलेगी।

कितनी होगी कीमत

भारत में शाओमी के इस फोन की कीमत 12GB RAM + 256GB के लिए 35,00 रुपये से शुरू हो सकती है।

ये भी पढ़ें- 5000mAh बैटरी 50MP कैमरा के साथ लॉन्च हुआ Samsung Galaxy C55, जानिए कीमत और खूबियां


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.