Move to Jagran APP

Xiaomi Black Friday Sale: Redmi K20 से लेकर Redmi Y3 पर मिल रहा है शानदार डिस्काउंट

Xiaomi Black Friday Sale की शुरुआत आज से शुरू होकर 2 दिसंबर तक चलेगी और इस सेल में कई डिवाइस को आकर्षक ऑफर्स के साथ खरीदा जा सकता है

By Ankit DubeyEdited By: Published: Fri, 29 Nov 2019 12:13 PM (IST)Updated: Fri, 29 Nov 2019 12:13 PM (IST)
Xiaomi Black Friday Sale: Redmi K20 से लेकर Redmi Y3 पर मिल रहा है शानदार डिस्काउंट
Xiaomi Black Friday Sale: Redmi K20 से लेकर Redmi Y3 पर मिल रहा है शानदार डिस्काउंट

नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने भारतीय बाजार में Black Friday Sale की घोषणा की है। ये सेल आज यानि 29 नवंबर से शुरू होकर 2 दिसंबर तक चलेगी। चार दिनों तक चलने वाली इस सेल में यूजर्स स्मार्टफोन समेत कंपनी के अन्य डिवाइस जैसे कि Mi LED Smart Bulb, Mi Bluetooth Speaker 2 और Mi Headphone Comfort पर भी शानदार ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं। इस सेल में मिलने वाले ऑफर्स का लाभ कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के अलावा Amazon, Flipkart और Mi Home स्टोर्स के साथ ही ऑफलाइन स्टोर्स से भी उठाया जा सकता है। 

loksabha election banner

Xiaomi Black Friday Sale में यूजर्स किसी भी प्रोडेक्ट की खरीददारी के लिए HDFC Bank के डेबिट या क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10 प्रतिशत इंस्टैंट डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा नो ईएमआई कोस्ट की भी सुविधा उपलब्ध है। कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर एक घंटे की फ्लैश सेल का भी आयोजन किया जाएगा। एक फ्लैश सुबह 10 बजे, दूसरी शाम 4 बजे और तीसरी सेल शाम 6 बजे शुरू होगी। आइए जानते हैं सेल में कौन से डिवाइस ऑफर्स में उपलब्ध हैं।

Xiaomi Black Friday Sale में Redmi K20 स्मार्टफोन को 20,995 रुपये के बजाय 19,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। फोन में Qualcomm Kryo 470 प्रोसेसर पर आधारित यह फोन भारतीय बाजार में दो स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है। इसमें 48MP AI रियर के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसके अलावा Redmi K20 Pro पर 2,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। इस फोन को 28,999 रुपये के बजाय 25,999 रुपये में खरीद सकते हैं। 

वहीं कंपनी के मिड-रेंज स्मार्टफोन Mi A3 को सेल के दौरान 12,499 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है, जबकि इसकी ओरिजनल कीमत 12,999 रुपये है। यह फोन 4GB+64GB और 6GB+128GB दो वेरिएंट में उपलब्ध है। Android One ओएस के साथ आने वाले इस फोन में 4,030एमएएच की बैटरी और ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। इसके अलावा गेमिंग के लिए लोकप्रिय स्मार्टफोन Poco F1 को Black Friday Sale में 3,000 रुपये के डिस्काउंट के साथ 14,199 रुपये में खरीद सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.