Move to Jagran APP

Xiaomi ने Meitu के साथ 'CC’ सीरीज किया पेश, फ्लिप कैमरा के साथ जल्द होगा लॉन्च

इस सीरीज में दो स्मार्टफोन्स लॉन्च किए जा सकते हैं। इससे पहले कंपनी ने अपने इस सीरीज के बारे में चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Weibo पर एक तस्वीर शेयर की थी।

By Harshit HarshEdited By: Published: Sat, 22 Jun 2019 11:48 AM (IST)Updated: Sat, 22 Jun 2019 06:31 PM (IST)
Xiaomi ने Meitu के साथ 'CC’ सीरीज किया पेश, फ्लिप कैमरा के साथ जल्द होगा लॉन्च
Xiaomi ने Meitu के साथ 'CC’ सीरीज किया पेश, फ्लिप कैमरा के साथ जल्द होगा लॉन्च

नई दिल्ली, टेक डेस्क। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने अपने नए 'CC’ सीरीज की घोषणा कर दी है। इस सीरीज में दो स्मार्टफोन्स लॉन्च किए जा सकते हैं। इससे पहले कंपनी ने अपने इस सीरीज के बारे में चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Weibo पर एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर के मुताबिक इस नए सीरीज में हाल ही में लॉन्च हुए Asus 6Z की तरह ही फ्लिप कैमरा मॉड्यूल दिया जा सकता है।

loksabha election banner

क्या है ‘CC’?

Xiaomi ने MeituPic फोटो एडिटिंग ऐप बनाने वाली कंपनी Meitu के साथ साझेदारी में यह सीरीज पेश करने की घोषणा की है। इस सीरीज के स्मार्टफोन को खास तौर पर युवाओं को ध्यान में रखते हुए कैमरा सेंट्रिक बनाया जाएगा। कंपनी ने बताया कि इस सीरीज के स्मार्टफोन्स "Colourful" के साथ ही "Creative" भी होंगे। इसमें ‘CC’ का मतलब "Chic and Cool" बताया जा रहा है। Xiaomi के इस साल लॉन्च हुए बजट स्मार्टफोन Redmi 7 को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

फीचर्स

कंपनी ने इस सीरीज के स्मार्टफोन्स के किसी भी फीचर्स के बारे में नहीं बताया है। लेकिन इस सीरीज में दो स्मार्टफोन्स Mi CC9 और Mi CC9e लॉन्च किए जा सकते हैं। ये दोनों ही स्मार्टफोन्स Meitu AI एस्थेटिक लैब और Xiaomi के तकनीक के साथ लॉन्च किए जा सकते हैं। दोनों ही स्मार्टफोन्स में सेल्फी कैमरे पर फोकस किया जा सकता है।

आपको बता दें कि Xiaomi ने पिछले साल Meitu की हार्डवेयर टीम को अपने इस नए सीरीज के स्मार्टफोन्स के लिए हायर किया था। इस सीरीज के Mi CC9e को वाटरड्रॉप नॉच फीचर के साथ लॉन्च किया जा सकता है। जबकि Mi CC9 को फुल डिस्प्ले और फ्लिप कैमरा फीचर के साथ लॉन्च किया जा सकता है। दोनों ही स्मार्टफोन्स को इन-डिस्प्ले फिंगप्रिंट सेंसर के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

Mi CC9e में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 712 एसओसी प्रोसेसर दिया जा सकता है जबकि Mi CC9 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730 एसओसी प्रोसेसर दिया जा सकता है। Mi CC9 में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जा सकता है। इसके साथ एक अल्ट्रा वाइड सेंसर भी दिया जा सकता है। दोनों ही स्मार्टफोन्स 4,000 mAh की दमदार बैटरी और 27W की सुपरफास्ट चार्जिंग तकनीक के साथ लॉन्च किए जा सकते हैं। Xiaomi के 48 मेगापिक्सल कैमरे वाले बजट स्मार्टफोन Redmi Note 7 Pro को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.