Move to Jagran APP

ये कंपनियां लॉन्च करेंगी दुनिया के पहले 12GB रैम से लैस स्मार्टफोन्स, जानें

Weibo पर एक पोस्ट किया गया है जिसके मुताबिक, दो फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स जल्द ही लॉन्च किए जाएंगे जिनमें 12 जीबी रैम दी जाने की संभावना है

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Fri, 26 Oct 2018 09:46 AM (IST)Updated: Fri, 26 Oct 2018 05:09 PM (IST)
ये कंपनियां लॉन्च करेंगी दुनिया के पहले 12GB रैम से लैस स्मार्टफोन्स, जानें
ये कंपनियां लॉन्च करेंगी दुनिया के पहले 12GB रैम से लैस स्मार्टफोन्स, जानें

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। स्मार्टफोन बाजार में हाल ही में 10 जीबी रैम के साथ शाओमी Mi MIX 3 लॉन्च गया किया है। फोन निर्माता कंपनियों के बीच बेहतर स्पेसिफिकेशन्स को लेकर कॉम्पटीशन चरम पर है। लेकिन कुछ ब्रांड्स ऐसे भी हैं जो फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स में ज्यादा से ज्यादा रैम देकर दूसरी कंपनियों से एक कदम आगे रहना चाहते हैं। एक मीडिया रिपोर्ट की मानें तो Weibo पर एक पोस्ट किया गया है जिसके मुताबिक, दो फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स जल्द ही लॉन्च किए जाएंगे जिनमें 12 जीबी रैम दी जाने की संभावना है। इन्हें अगले वर्ष मार्च तक पेश किया जा सकता है। आपको बता दें कि जिन स्मार्टफोन्स की बात हो रही है वो वनप्लस या शाओमी के फोन्स नहीं हैं।

loksabha election banner

सैमसंग और हुआवे करेंगे फोन लॉन्च:

रिपोर्ट्स की मानें तो इस इनोवेशन के पीछे सैमसंग और हुआवे है। Samsung Galaxy S10 X 5G और Huawei P30 Pro को 12 जीबी रैम के साथ पेश किया जाएगा। ये दोनों फोन्स अल्ट्रा-प्रीमियम फ्लैगशिप कैटेगरी में पेश किए जाएंगे। सैमसंग जल्द ही कुछ फ्लैगशिप वेरिएंट्स लॉन्च करेगा जिसमें Galaxy S10, Galaxy S10 Plus, Galaxy S10 X और Galaxy S10 X 5G शामिल हैं। Galaxy S10 X को 8 जीबी रैम के साथ पेश किया जा सकता है। इसी तरह हुआवे भी P30 और P30 Pro लॉन्च करने की तैयारी में है। P30 को 8 जीबी रैम और P30 Pro को 12 जीबी रैम के साथ पेश किया जा सकता है।

रैम के अलावा स्टोरेज के बारे में कुछ पता नहीं चल पाया है। लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि Galaxy S10 में 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है। वहीं, 12 जीबी रैम के साथ 256 जीबी और 512 जीबी स्टोरेज भी दी जा सकती है। अगर यह खबर सही होती है तो सैमसंग और हुआवे दुनिया के पहले ऐसे ब्रांड बन जाएंगे जो 12 जीबी से लैस फोन लॉन्च करेंगे।

यह भी पढ़ें:

9999 रु में Infinix Hot S3X भारत में हुआ लॉन्च, ड्यूल रियर कैमरा और बड़ा डिस्प्ले है खासियत

Nokia 6.1 Plus को 999 रुपये में खरीदने का मौका, इस तरह उठाएं ऑफर का लाभ

फेस्टिव सीजन सेल में Mi A2 को मात्र 1 रुपये में खरीदने का मौका, पढ़ें ऑफर डिटेल्स


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.